Advertisment

इधर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान से मांगी 5 करोड़ रुपए की फिरौती, उधर बहन अर्पिता ने बेच दी करोड़ों की प्रॉपर्टी

Arpita khan sold her property: इस वक्त सलमान खान की जान को लॉरेंस बिश्नोई से खतरा है. ऐसे में सलमान की सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं. इसी बीच हाल ही में उनकी बहन अर्पिता खान ने कुछ ऐसा किया है, जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई हैं.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (86)

अर्पिता ने बेचा अपना घर

Advertisment


Arpita khan sold her property: इस वक्त सलमान खान की फैमिली खबरों में छाई हुई है. जहां एक ओर सलमान खान की सुरक्षा का मुद्दा गरम है तो अब उनके परिवार से एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. ये अपडेट उनकी बहन अर्पिता खान और बहनोई आयुष शर्मा के घर से आया है. दरअसल आयुष शर्मा और अर्पिता खान ने अपने घर को बेचने का फैसला लिया है. वो भी अच्छी खासी रकम में. चलिए बताते हैं आखिर क्या है अपडेट.

सलमान खान की बढ़ी सिक्योरिटी

सलमान खान की जान का खतरा उनके करीबी और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से बढ़ गई है. में सरकार की तरफ से सलमान खान की सुरक्षा को पहले से भी ज्यादा बढ़ा दिया गया है. जब कुछ समय पहले इसी साल अप्रैल महीने में सलमान खान के घर पर गोलीबारी हुई थी तो सरकार की तरफ से एक्टर को Y Plus सिक्‍योरिटी दी गई थी. वहीं अब हाल ही में बाबा सिद्दीकी की हत्‍या और लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग से खतरे के कारण एक्‍टर की Y+ सिक्योरिटी को अपग्रेड कर दिया गया है. 

अर्पिता ने बेचा अपना घर

जहां एक तरफ सलमान खान की सुरक्षा का मुद्दा गरम है तो वहीं अब उनके परिवार से एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. ये अपडेट उनकी बहन अर्पिता खान और बहनोई आयुष शर्मा के घर से आया है. दरअसल हाल ही में आयुष शर्मा और अर्पिता खान ने कुछ ऐसा किया है, जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गए हैं. दरअसल,आयुष शर्मा और अर्पिता खान ने  अपने घर को बेचने का फैसला लिया है. वो भी अच्छी खासी रकम में. चलिए बताते हैं आखिर दोनों अपना घर इस माहौल में क्यों बेच रहे हैं. 

करोड़ों की हुई डील

हाल ही में पैपाराजी विरल भयानी ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उसने बताया है कि आयुष शर्मा और अर्पिता खान ने अपनी ब्रांद्रा वाली प्रॉपर्टी को बेचने का फैसला लिया है. आयुष शर्मा और अर्पिता खान का ये घर काफी बड़ा है. जिसमें काफी स्पेस है. ये कुल 1750 sqft एरिया में फैला है. इस प्रॉपर्टी को बेचने के लिए उन्हें अच्छी खासी रकम मिल रही है. बताया जा रहा है कि आयुष शर्मा और अर्पिता खान ने 22 करोड़ रुपये में प्रॉपर्टी बेचने का फैसला किया है. वहीं आयुष शर्मा और अर्पिता खान अब अपनी फैमिली के साथ मुंबई के पॉश इलाके वर्ली में शिफ्ट होंगे. 

ये भी पढ़ें- देओल खानदान की इस बहू का है रॉयल ब्रिटिश फैमिली से ताल्लुक, हाफ अंग्रेज हैं धर्मेन्द्र की ये बहू

Entertainment News in Hindi Bollywood News Salman Khan Lawrence Bishnoi latest-news Arpita Khan Gangster Lawrence Bishnoi
Advertisment
Advertisment