Advertisment

ऐश्वर्या की सासू मां Jaya Bachchan ने सलीम खान को कहा बदतमीज-बिगड़ैल, Salman Khan ने दिया ऐसा जवाब

Angry Young Man: हाल में सलीम खान और जावेद अख्तर की फेमस जोड़ी पर आधारित डॉक्यूसीरीज 'एंग्री यंग मैन' का टीजर रिलीज हुआ है. इसके ट्रेलर लॉन्च पर सलमान खान अपने पिता के खिलाफ बोलने वालों पर भड़कते नजर आए.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Salman Khan slams jaya Bachchan

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) हमेशा अपने परिवार के लिए स्टैंड लेते नजर आते हैं. वह अपने भाई, बहन, जीजा आयुष तक के लिए भिड़ जाते हैं. खासतौर पर सलमान अपने पिता सलीम खान के काफी क्लोज हैं. वह हमेशा बड़ा बेटा होने का फर्ज निभाते हैं. हाल में सलीम खान (Salim Khan) और जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की एक डॉक्यू-सीरीज 'एंग्री यंग मैन' (Angry Young Man) का प्रीमियर रखा गया था. इसमें सलमान खान भी शामिल हुए थे. टीजर में हमने देखा कि सलीम-जावेद की जोड़ी को जया बच्चन (Jaya Bachchan) बदतमीज और बिगड़ैल कहती नजर आई थीं. इसको लेकर सलमान खान भड़क गए और उन्होंने पिता को डिफेंड करते हुए मीडिया के सामने उन्हें एक करारा जवाब दे डाला. 

Advertisment

सलीम-जावेद की जोड़ी को बदतमीज कहते थे

सलीम खान एक फिल्म मेकर और राइटर रहे हैं. उन्होंने जावेद अख्तर के साथ मिलकर कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई थीं. खासतौर पर सलीम-जावेद की जोड़ी ने अमिताभ बच्चन को सुपरस्टार बना दिया था. अब इस जोड़ी की दोस्ती, करियर, फिल्में और दुश्मनी पर एक डॉक्युमेंट्री बनी है जिसे प्राइम वीडियो पर सीरीज की फॉर्म में दिखाया जाएगा. इसी के प्रीमियर पर सलमान खान ने अपने पिता सलीम खान को बिगड़ैल और बचकाना कहने वालों को आड़े हाथों लिया. 

खुन्नस में मेरे पिता को बदतमीज न कहें

'एंग्री यंग मेन' के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान से मीडिया ने पूछा कि, सलीम-जावेद की जोड़ी को कुछ फिल्म स्टार्स जिनमें जया बच्चन शामिल हैं, वो इन्हें बदतमीज और बिगड़ैल कहते थे. इसपर आपका क्या कहना है? सलमान ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया और कहा, उस जमाने में ये दोनों लगातार एक के बाद एक हिट फ़िल्में लिख रहे थे और उन्हें कई निर्माताओं और अभिनेताओं को मना करना पड़ा. तब लोग खुन्नस में उन्हें बदतमीज और बिगड़ैल कहने लगे. वो वहां से आता है कि ये लोग अपने आपको समझते क्या हैं और इनका दिमाग़ ख़राब हो गया है. दिमाग़ इनका ख़राब नहीं हुआ था. दिमाग़ इनका बहुत अच्छे तरीक़े से चल रहा था क्योंकि ये हिट पे हिट दिए जा रहे थे."

दिमाग इनका नहीं आपका खराब है

सलमान ने जया बच्चन पर पलटवार करते हुए कहा, 'जो स्टार्स मेरे पिता के साथ काम नहीं कर पाए क्योंकि डेट्स नहीं मिलतीं, प्लॉट पसंद नहीं आया, शक्ल और किरदार पसंद नहीं आए, वो उन्हें बिगड़ैल और बदतमीज का टैग देने लगे और कहने लगे कि इनका दिमाग खराब है, बल्कि जिन्होंने ये बोला था, उनका दिमाग ख़राब था. ऐसा कहने वाले लोग ही अपने दिमाग से बाहर थे."

प्राइम वीडियो की डॉक्यू-सीरीज़ 'एंग्री यंग मैन' का ट्रेलर 13 अगस्त को जारी किया गया. यह 20 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है.

Jaya Bachchan Salim Khan and Salman Salim Khan Amitabh Bachchan javed akhtar Javed Akhtar controversy Salman Khan salim khan
Advertisment
Advertisment