Advertisment

'सलमान नहीं मांगेगा माफी...', सलीम खान का लॉरेंस बिश्नोई गैंग को जवाब- नहीं की काले हिरण की हत्या

Salim Khan on Lawrence Bishnoi: सलमान खान के पिता सलीम ने साफ-साफ कहा है कि उनका बेटा लॉरेंस बिश्नोई गैंग से माफी नहीं मांगेगा. सलीम ने ये दावा भी किया है कि सलमान ने काले हिरण की हत्या नहीं की.

author-image
Sezal Thakur
New Update
salim khan

Salim Khan on Lawrence Bishnoi

Advertisment

Salim Khan on Lawrence Bishnoi: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान को लगातार लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से धमकियां मिल रही है. वहीं, गैंग ने लोगों को चेताया है कि अगर किसी ने भी सलमान की मदद की तो वो इसका खुद जिम्मेदार होगा. इस घटना के बाद से ही सलमान की सुरक्षा और भी ज्यादा बढ़ा दी गई है. एक्टर के घर के बाहर किसी को भी खड़े रहने की इजाजत नहीं है. इस बीच  सलमान के पिता सलीम खान ने साफ-साफ कहा है कि उनका बेटा सलमान खान कभी माफी नहीं मांगेगा. सलीम ने ये दावा भी किया है कि सलमान ने काले हिरण की हत्या नहीं की.

सलमान खान ने हिरण को नहीं मारा- सलीम

सलमान खान के पिता सलीम खान ने लॉरेंस बिश्नोई मामले में चुप्पी तोड़ी है. सलीम खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि सलमान खान ने किसी को नहीं मारा है और वो मांफी भी नहीं मांगेगा. सलीम खान ने कहा- 'न मैंने किसी जानवर को मारा, न सलमान ने किसी जानवर को मारा. हमने कभी किसी कॉकरोच को नहीं मारा. हम इन सब पर यकीन ही नहीं करते। मैंने सलमान से पूछा था कि यह किसने किया, तो उन्होंने कहा कि वह मौके पर मौजूद ही नहीं थे. उन्होंने कहा कि जब घटना हुई, तब वह कार में भी नहीं था। और वह मुझसे कभी झूठ नहीं बोलता. हम तो बंदूक भी इस्तेमाल नहीं करते.'


'सलमान नहीं मांगेगा माफी...'- सलीम खान 

सलीम खान ने अपने इंटरव्यू में लॉरेंस बिश्नोई को जवाब देते हुए कहा- 'अगर जिंदगी और मौत इनके हाथ में है तो देखेंगे और माफी मांगो, अरे किससे माफी मांगू. माफी मांगी जाती है उससे, जिसके साथ आपने कुछ गलत किया हो, चर्च में भी जब कन्फेस किया जाता है, तो उससे किया जाता है, जिसको आपने धोखा दिया हो कि साब मैंने आपको धोखा दिया, आपको दुख पहुंचाया. आपको तकलीफ दी. आपसे माफी मांगना चाहता हूं. कन्फेशन का भी मतलब ये होता है.' बता दें, साल 1997 में सलमान पर काले हिरण को मारने का आरोप लगा था, इसके लिए सलमान को जेल भी हो चुकी है. बिश्नोई समाज काले हिरण की पूजा करते हैं, इसलिए वो सलमान से माफी चाहते और तब से ही लॉरेंस बिश्नोई लगातार सलमान को जान से मारने की धमकी देता रहता है. 

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में फैला लॉरेंस बिश्नोई गैंग का खौफ, विंदू दारा सिंह ने जताई चिंता, कहा- 'सलमान को कुछ न हो'

Salman Khan Lawrence Bishnoi salim khan Lawrence Bishnoi on Salman khan Black Buck Case lawrence bishnoi latest news Salman khan black buck case
Advertisment
Advertisment