Shocking! Bigg Boss 18 को होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान, वजह सुन भाईजान के फैंस को होगा दुख

Bigg Boss 18: कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस को 14 साल बाद सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे. इस खबर के सामने आने के बाद सलमान और शो के चाहने वालों का दिल टूट गया है.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
salman (2)

Bigg Boss 18 Salman Khan

Bigg Boss 18: कुछ दिनों पहले बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss Ott 3) खत्म हुआ था. इस शो को शुरू होने से पहले खबरें आई थी कि इसको सलमान होस्ट नहीं करेंगे और हुआ भी यही, इसे अनिल कूपर (Anil Kapoor) ने होस्ट किया. वहीं अब इन दिनों टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस को लेकर चर्चा हो रही है कि 14 साल बाद सलमान खान (Salman Khan) इसे होस्ट नहीं करेंगे. इस खबर के सामने आने के बाद सलमान और शो के चाहने वालों का दिल टूट गया है. इसके पीछे की वजह भी सामने आई है. तो चलिए जानते हैं. 

Advertisment

क्यों बिग बॉस 18 होस्ट नहीं करेंगे सलमान? 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस बार बिग बॉस 18 को सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे. इसके पीछे की वजह भी सामने आई है. कहा जा रहा है कि एक्टर की पसलियों में चोट होने की वजह से वो शो का हिस्सा नहीं बनेंगे. दरअसल कुछ दिन पहले सलमान मुंबई में एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे, जहां पता चला था कि उनको पसलियों में चोट लगी है. उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वहीं, खबर तो यह भी आ रही है कि चोट लगने की वजह से उनकी फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग भी टाल दी गई है. हालांकि अभी तक कुछ कंफर्म नहीं है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो बिग बॉस की टीआरपी गिर सकती है. 

कब शुरू होगा 'बिग बॉस 18'?

हर साल बिग बॉस सितंबर या अक्टूबर में शुरू होता है. इस बार बताया जा रहा है कि ये कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 5 अक्टूबर से कलर्स चैल पर आएगा. बता दें, बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के लिए जिस कंटेस्टेंट का नाम सामने आ रहा हैं, उनमें मानसी श्रीवास्तव, समीरा रेड्डी, दीपिका आर्य, अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, कनिका मान को अप्रोच किया गया है. इस बार शो एक्टर्स के अलावा कुछ धर्म गुरुओं, यूट्यूबर्स को भी ऑफर किया गया है.  अब देखना होगा की कौन-कौन बिग बॉस 18 का हिस्सा बनते हैं. 

ये भी पढ़ें- Anjini Dhawan Photos: बेहद HOT दिखती हैं वरुण धवन की भतीजी, फोटो देख दिल हार बैठेंगे आप!

Bigg Boss 18 Date News in Hindi Bigg Boss 18 Bigg Boss 18 Contestant bigg boss News in Hindi Salman Khan
Advertisment
Advertisment