Advertisment

Bigg Boss 18: लॉरेंस बिश्नोई से मिली धमकी के बाद 'वीकेंड का वार' छोड़ेंगे Salman Khan? जानें कौन करेगा होस्ट

Bigg Boss 18: इस सप्ताह सलमान खान 'बिग बॉस 18' के वीकेंड का वार पर नजर नहीं आएंगे, ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं. चलिए जानते हैं क्या है सच्चाई.

author-image
Sezal Thakur
New Update
bigg boss 18 (9)

Bigg Boss 18: Salman Khan

Advertisment

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 में जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है. शो को शुरू हुए 2 हफ्ते होने वाले हैं और यहां दोस्ती से ज्यादा  दुश्मनी देखने को मिल रही है. घर में अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) ने हर किसी से लड़ाई कर ली है. बहुत बड़ा हंगामा करने के बाद पहले तो उन्हें घर से निकाला गया, लेकिन फिर जेल में बंद कर दिया गया है और राशन का जिम्मा दे दिया गया है. इसी बीच फैंस को 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) का बेसब्री से इंतजार है कि सलमान आए और हर किसी की क्लास लगाए. लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि सुरक्षा के चलते इस सप्ताह सलमान खान (Salman Khan) 'बिग बॉस 18'  के वीकेंड का वार पर नजर  नहीं आएंगे, ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं. चलिए जानते हैं क्या है सच्चाई.

'वीकेंड का वार' होस्ट करेंगे या नहीं?

दरअसल, जब से बाबा सिद्दीकी की हत्या की गई है, तबसे ही सलमान खान की सुरक्षा को लेकर टेंशन बढ़ी हुई है. बाबा को गोली लगते ही सलमान खान उनसे मिलने के लिए बिग बॉस 18 के सेट से चले गए थे. वहीं  लॉरेंस विश्नोई गैंग ने जब हत्या की जिम्मेदारी ली तो सलमान को लेकर और चिंता बढ़ गई. ऐसे में सलमान का बहुत ध्यान रख रहा है.  हालांकि इस सबके बीच ये खबर सामने आई कि सुरक्षा को देखते सलमान खान इस बार ‘वीकेंड का वार’ होस्ट नहीं करेंगे और उनकी जगह फराह खान (Farah Khan) घरवालों की क्लास लगाती नजर आएंगी. लेकिन अब ये कंफर्म हो गया है कि सलमान खान (Salman Khan) ही ‘वीकेंड का वार’ पर नजर आने वाले हैं. बिग बॉस तक ने शेयर की है कि सलमान ही शो को होस्ट करेंगे.

धमकी मिलने के बाद सलमान की बढ़ाई सुरक्षा

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद से ही सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वहीं एक्टर को लगातार लॉरेंस विश्नोई गैंग की ओर से धमकियां मिल रही हैं. यहां तक कि आज (18-10-2024)   को भी एक्टर को मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम के व्हाट्सएप पर धमकी मिली है. मैसेज भेजने वाले ने दावा किया, 'इसे हल्के में मत लीजिए, अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे. पैसे नहीं दिए तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगी.' वहीं, अब मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, एक्टर की सुरक्षा के बीच रखा जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- ‘बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल होगा...', Salman Khan को फिर से मिली धमकी, मांगी 5 करोड़ की फिरौती

Salman Khan Lawrence Bishnoi Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar big boss weekend ka vaar lawrence bishnoi latest news lawrence bishnoi salman khan Bigg Boss 18 House
Advertisment
Advertisment