Advertisment

धमकी के बीच सलमान खान का सीक्रेट ठिकाना, देसी लकड़ी के घर के अंदर जिम से लेकर किचन सबकुछ

राजनेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही सबकी निगाहें बॉलीवुड स्टार सलमान खान पर टिकी हैं. जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का कुख्यात गिरोह उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी दे रहा है. एक्टर का परिवार काफी खौफ़जदा है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Salman Khans chalet
Advertisment

Salman Khan chalet: सलमान खान इंडस्ट्री के भाईजान हैं. लेकिन उनके पीछे एक गुंडा पड़ गया है. नाम है लॉरेंस बिश्नोई जो खुद को गैंगस्टर कहता है. लॉरेंस ने कई सेलिब्रिटीज को जान से मारने की धमकी देकर धमकाया है. वह काले हिरण का शिकार मामले को लेकर सलमान से दुश्मनी पाले बैठा है. हाल में इस गैंग ने राजनेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली थी. अब ये सलमान खान को लगातार धमका रहे हैं. इसके बाद पुलिस और महाराष्ट्र सरकार ने एक्टर को वाई प्लस सिक्योरिटी दे दी है. उनके आस-पास हाई सिक्योरिटी का पहरा है. इसके बाद से  अटकलें लगाई जाने लगीं कि खान काम से छुट्टी ले रहे हैं. वो बिग बॉस के वीकेंड का वार को भी होस्ट नहीं करेंगे. हालांकि, भाईजान ने धमकियों के बीच एक सीक्रेट ठिकाना बना लिया है.

ये भी पढ़ें- सलमान खान के पीछे 60 गार्ड्स की फौज...फिर शुरू हुई Bigg Boss की शूटिंग, बिश्नोई गैंग का असर

बिग बॉस में बनी खास सलमान की कुटिया
सलमान खान बिग बॉस के वीकेंड का वार एपिसोड की शूटिंग करने वाले हैं. वह शो के सेट पर पहले से ही मौजूद हैं. वह कल देर रात अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ सेट पर पहुंचे. यहां सलमान अपने सीक्रेट ठिकाने पर ठहरे थे. उनके लिए बिग बॉस 18 के अंदर खास एक लड़की का घर जिसे शैलेट कहा जाता है बनाया गया है. खतरों के बीच उनकी सहज आवाजाही के लिए सलमान की टीम ने प्रोडक्शन और चैनल के साथ मिलकर लकड़ी का छोटा सा आवास तैयार किया है. ये खास सलमान के लिए है. यहां किसी और की एंट्री नहीं है.

प्रोडक्शन टीम के एक शख्स ने सलमान के इस सीक्रेट हाउस का वीडियो साझा किया है. सलमान कल रात आए तो उन्होंने अपने इसी शैलेट में आराम किया. वह एपिसोड की हाइलाइट्स देखेंगे और फिर लंच के बाद शूटिंग शुरू करेंगे. टीम हमेशा की तरह दो एपिसोड फिल्माएगी और देर रात तक इसे खत्म कर देगी. संभावना है कि सलमान देर रात तक गैलेक्सी अपार्टमेंट के लिए रवाना हो जाएंगे."

शैलेट के अंदर सलमान के लिए आलीशान जिम और बेडरूम
ये शैलेट सलमान खान का बिग बॉस के सेट के अंदर एक सीक्रेट घर है. ये पूरी तरह लकड़ी का बना है. ओमंग कुमार द्वारा डिज़ाइन किए गए इस शैलेट में जिम, मेकअप रूम से लेकर उनके स्टाफ़ के लिए उनके ख़ास डाइट फ़ूड पकाने किचन भी है. खान के पास मीटिंग करने के लिए जगह और आराम करने के लिए एक बेडरूम भी है. शैलेट को सलमान की धांसू इमेज जैसा डिज़ाइन किया गया है और इसमें उनकी कुछ पेंटिंग के साथ-साथ फोटोशूट भी लगे हैं. 

सूत्रों के अनुसार, सलमान अक्सर शूटिंग खत्म होने के बाद अगली सुबह शैलेट में ही रुकते हैं. कई मौकों पर, वह ट्रैफिक या किसी भी तरह की देरी से बचने के लिए रात को ही वहां पहुंच जाते हैं. फ़िल्मसिटी में बिग बॉस के परिसर में मुख्य घर, स्टेज सेटअप है जहां वीकेंड का वार एपिसोड शूट किए जाते हैं. होस्ट के लिए एक बड़ा लिविंग एरिया है. यह 1BHK है जिसमें विशाल कमरे हैं और एक बार में लगभग 50 लोगों की मेज़बानी कर सकते हैं.

Lawrence Bishnoi लॉरेंस बिश्नोई Bigg Boss 18 गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग Bigg Boss 18 Contestant बिग बॉस 18 सलमान खान बिग बॉस
Advertisment
Advertisment