Advertisment

नकली कंगना रनौत का वीडियो वायरल, मजेदार जवाब सुन हंसते-हंसते पेट दुख जाएगा

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने अपनी फिल्म इमेरजेंसी की रिलीज को लेकर चर्चा में हैं. सेंसर बोर्ड ने इसपर रोक लगा दी है. ऐसे में कंगना का गुस्सा फूटना जायज है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Saloni Gaur Viral Video

Saloni Gaur Viral Video: कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म इमेरजेंसी को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. हालांकि, इस पर सेंसर बोर्ड ने सर्टिफिकेट न देकर रोक लगा दी है. ऐसे में मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया है. फिल्म प्रमोशन के लिए कंगना लगातार इंटरव्यू दे रही हैं. उनके अटपटे बयान से विवाद गर्मा गया है. इस सब पर कॉमेडियन और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सलोनी गौर ने एक फनी वीडियो बनाया है. वह कंगना के अवतार में उनकी मिमिक्री कर रही हैं. 

Advertisment

नकली कंगना बनकर इंटरव्यू पर दिया रिएक्शन

वीडियो में सलोनी गौर ने कंगना रनौत का गेटअप ले रखा है. उन्होंने नकली कंगना रनौत बनकर कुछ सवालों के जवाब दिए हैं. उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, "कंगना रनौत ने अपने इंटरव्यू पर ऐसा रिएक्शन दिया है."

सलोनी ने कंगना पर कसे तंज

वीडियो में सलोनी गौर कंगना रनौत बनकर तंज के तौर पर बोल रही हैं. मंडी सांसद कंगना रनौत इंटरव्यू में दिए गए अपने बयान को डिफेंड करती नजर आ रही हैं. उन्होंने कहा कि इमेरजेंसी के वक्त नहीं पता होता मुंह से क्या निकल रहा है. जातिगत जनगणना पर सलोनी ने मैथ्स से ट्रामा होने की बात कही. उन्होंने इमेरजेंसी की तुलना ओपनहाइमर फिल्म से करने पर भी तंज किया इसे फिल्म की लंबाई से जोड़ दिया. वीडियो के आखिर में वह भाजपा पार्टी से फोन आने पर बोलती बंद रखने की बात कही और वीडियो बंद कर दिया.

सोशल मीडिया पर नकली कंगना रनौत का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस कमेंट सेक्शन में हंसते-हंसते लोट-पोट हो गए हैं. कुछ यूजर्स ने सलोनी को चेताया कि कंगना उनको भी जमकर खरी-खोटी सुनाएंगी.

कंगना रनौत की फिल्म को अभी सेंसर बोर्ड की तरफ से सर्टिफिकेट नहीं दिया गया है. फिल्म के खिलाफ पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की गई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि फिल्म में सिख समुदाय को गलत तरीके से पेश किया गया है.सेंसर बोर्ड ने यह भी कहा कि अगर फिल्म में सिखों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले दृश्य पाए गए तो उन्हें हटा दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Emergency postponed: विवादों के चलते एक बार फिर टली कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी', जानें अब कब रिलीज होगी फिल्म

ये भी पढ़ें- Shakti Kapoor Networth: कितने अमीर हैं 'स्त्री' के डैडी शक्ति कपूर, नेटवर्थ उड़ा देगी होश

emergency Kangana Ranaut Actress Kangana Ranaut Twiiter Saloni Gaur Actress Kangana Ranaut
Advertisment
Advertisment