Advertisment

EX हसबैंड की सगाई के बाद Samantha को भी मिला प्यार, इस पॉपुलर डायरेक्टर को कर रहीं डेट?

नागा चैतन्य की सगाई के बाद एक्ट्रेस सामंथा की लव लाइफ को लेकर भी खबरें आ रही हैं. कहा जा रहा है कि सामंथा भी अपनी लाइफ में मूवऑन कर चुकी हैं और नामचीन डायरेक्टर को डेट कर रही हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Samantha Ruth

Samantha Ruth Prabhu Dating Rumours

Samantha Ruth Prabhu Dating Rumours: सामंथा रुथ प्रभु के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने हाल ही में एक्ट्रेस और मॉडल शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) के साथ सगाई की है. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस सामंथा को सपोर्ट और नागा चैतन्य को ट्रोल किया जा रहा है. वहीं, अब एक्ट्रेक की लव लाइफ को लेकर भी खबरें आ रही हैं, कहा जा रहा है कि सामंथा भी अपनी लाइफ में मूवऑन कर चुकी हैं और नामचीन डायरेक्टर को डेट कर रही हैं. 

Advertisment

किसे डेट कर रही हैं सामंथा?

Reddit की रिपोर्ट्स के मुताबिक, समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) डायरेक्टर राज निदिमोरु (Raj Nidimoru)  को डेट कर रही है. कहा जा रहा है कि ये दोनों एक दूसरे के प्यार में हैं और सामंथा राज के साथ  वेब शोज में काम कर रही हैं. हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है, इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता. लेकिन हर कोई अब इस बारे में जानने को बेताब है कि आखिर सामंथा और राज के बीच चल क्या रहा है. वहीं,  समांथा और राज की तरफ से अभी तक इसे लेकर कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है. 

Samantha Raj

राज की वेब सीरीज में किया काम

बता दें, सामंथा ने राज निदिमोरु के शो द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2) से ओटीटी में डेब्यू  किया था, जिसमें एक्ट्रेस को एक्शन करते देखा गया था. वहीं, अब वो उनके शो सिटाडेल हनी बनी (Citadel: Honey Bunny) में नजर आने वाली हैं, जो 7 नवंबर 2024 को रिलीज की जाएगी. सिटाडेल को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में सामंथा के साथ वरुण धवन भी लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं, समांथा और नागा की बात करें तो दोनों ने 2017 में शादी की थी. लेकिन चार साल बाद 2021 में दोनों अलग हो गए थे. एक्ट्रेस ने इसके बाद कुछ समय के लिए काम से ब्रेक भी लिया था. अब वो वापस एक्शन में आ गई हैं. 

ये भी पढ़ें-  Ex हसबैंड की सगाई के बाद Samantha भी करेंगी दूसरी शादी? एक्ट्रेस ने प्रपोजल का दिया जवाब

 

 

Naga Chaitanya Citadel Honey Bunny Teaser Citadel Honey Bunny Samantha Ruth Prabhu boyfriend Naga Chaitanya divorce Samantha Ruth Prabhu Raj Nidimoru Sobhita Dhulipala Raj and DK
Advertisment