Advertisment

Samantha Divorce: ड्रग्स की लत से ब्लैकमेलिंग तक...इस शख्स ने करवाया सामंथा का तलाक

सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक पर बवाल मच गया है. तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने कपल के तलाक की असली वजह बताते हुए अंदर की बात खोल दी है.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
 Samantha Ruth Prabhu divorce
Advertisment

Samantha Ruth Prabhu divorce: साउथ के पॉपुलर कपलसामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य की शादी और तलाक आज भी एक रहस्य बने हुए हैं. कपल की लव स्टोरी जितनी प्यारी थी तलाक उतना ही दर्दनाक था. फैंस की सहानुभूति सामंथा के साथ जुड़ी हुई है. 2017 में शादी करने वाला नागा और सामंथा ने शादी 4 साल बाद ही तलाक ले लिया था. इसकी वजह सामने नहीं आई थी. अब साउथ की एक मंत्री ने सेलिब्रिटी कपल के तलाक की असली वजह बताकर बवाल मचा दिया है.

Advertisment

मंत्री कोंडा सुरेखा ने दिया विवादित बयान
तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक पर विवादित बयान दिया है. इसको लेकर कपल ने भी पलटवार किया है. तलाक के बावजूद चैतन्य अपनी एक्स वाइफ को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं. वहीं सामंथा ने भी अपनी टूटी हुई शादी को राजनीतिक मुद्दा न बनाने की अपील की है. कोंडा सुरेखा की टिप्पणी की कई लोगों ने आलोचना की है, जिनमें चैतन्य के पिता और सामंथा के पूर्व ससुर नागार्जुन भी शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड के वो स्टार जो मुस्लिम होकर भी मनाते हैं नवरात्रि, एक नाम सुनकर चौंक जाएंगे आप

इस शख्स को बताया कपल के तलाक का जिम्मेदार
कोंडा सुरेखा ने सामंथा और चैतन्य के तलाक को भारत राष्ट्र समिति के अध्यक्ष केटी रामा राव से जोड़ा है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, "यह केटी रामा राव ही हैं जिनकी वजह से सामंथा का तलाक हुआ... वे उस समय मंत्री थे और अभिनेत्रियों के फोन टैप करते थे और फिर उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए उनकी कमज़ोरियां ढूंढ़ते थे...वे उन्हें ड्रग एडिक्ट बनाते थे और फिर ऐसा करते थे. सामंथा के साथ भी यही सब हुआ. तलाक की वजह सब जानते हैं, सामंथा, नागा चैतन्य, उनका परिवार, हर कोई जानता है कि ऐसा कुछ हुआ था."

Advertisment

चैतन्य ने भी किया एक्स वाइफ को सपोर्ट
इस विवाद पर नागा चैतन्य भी आगे आए और एक्स वाइफ सामंथा को सपोर्ट दिया. उन्होंने बिना नाम लिए लिखा, "तलाक का फैसला किसी भी इंसान के जीवन का सबसे दर्दनाक और दुर्भाग्यपूर्ण फैसला होता है. बहुत सोच-विचार के बाद, मैंने और मेरी एक्स वाइफ ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया. यह फैसला शांति से लिया गया था, क्योंकि हमारे जीवन के लक्ष्य अलग-अलग थे. यह दो अडल्ट लोगों के सम्मान और गरिमा के साथ आगे बढ़ने के हित में था. हालांकि, इस मामले पर अब तक कई बेबुनियाद और पूरी तरह से हास्यास्पद अफवाहें उड़ी हैं. मैं अपनी पहली पत्नी और अपने परिवार के प्रति सम्मान के कारण इस दौरान चुप रहा हूं."

Samantha Ruth Prabhu सामंथा रुथ प्रभु Samantha Ruth Prabhu film Samantha Ruth Prabhu divorce samantha ruth prabhu interview समांथा रुथ प्रभु Samantha Ruth Prabhu in news KT Rama Rao Konda Surekha
Advertisment
Advertisment