Advertisment

Ex हसबैंड की सगाई के बाद Samantha भी करेंगी दूसरी शादी? एक्ट्रेस ने प्रपोजल का दिया जवाब

सामंथा रुथ प्रभु के एक फैन ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो राह है. वहीं, एक्ट्रेस ने इस प्रपोजल का जवाब दिया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Samanth

Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu Marriage Proposal: सामंथा रुथ प्रभु के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने हाल ही में एक्ट्रेस और मॉडल शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) के साथ सगाई की है. इसके बाद से ही सामंथा के फैंस उनके लिए काफी परेशान हैं और सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को सपोर्ट और नागा चैतन्य को ट्रोल कर रहे हैं. इस बीच एक्ट्रेस के एक फैन ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो राह है. वहीं, एक्ट्रेस ने भी इस प्रपोजल का जवाब दिया है, चलिए जानते हैं...

Advertisment

सामंथा को मिला शादी का प्रपोजल

इंस्टाग्राम यूजर 'मुकेश चिंता' नाम के एक प्रशंसक ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह सामंथा को  शादी के लिए प्रपोज करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में मुकेश कहता है- 'मैं सामंथा के पास जा रहा हूं, उन्हें ये बताने कि उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि मैं हमेशा उनके लिए मौजूद रहूंगा.' वीडियो में  सामंथा के 'घर पहुंचने' के बाद वह उन्हें ढूंढने के लिए 'जिम' पहुंचता है, जहां वह एक्ट्रेस से शादी करने की विनती करता है और 2 साल का समय मांगता है. फिर वह एक घुटने पर बैठ कर एक्ट्रेस को प्रपोज करता है.

ये भी पढ़ें- कमरे में कुंडी लगाए बिना ना देखे ये वेब सीरीज, बोल्ड और इंटीमेट सीन से हैं भरपुर

सामंथा ने फैन को दिया जवाब

सामंथा ने इस वायरल हो रहे वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है. एक्ट्रेस ने कमेंट में लिखा- 'बैकग्राउंड में नजर आ रहे जिम ने मुझे लगभग कन्विंस कर लिया था.' वहीं, मुकेश ने सामंथा के रिएक्शन को स्टोरी में शेयर करते हुए लिखा- 'अगर दुनिया सामंथा के खिलाफ है, तो मैं दुनिया के खिलाफ हूं.'सामंथा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो वरुण धवन (Varn Dhawan) के साथ अमेजन प्राइम की सीरीज सिटाडेल हनी बनी (Citadel: Honey Bunny) में एक्शन करती नजर आने वाली है. ये सीरीज 7 नवंबर को स्ट्रीम की जाएगी. 

Sam

ये भी पढ़ें- Jacqueline Birthday: ठग सुकेश के बाद इस Hot एक्टर को डेट कर रहीं जैकलीन? जानें सच्चाई

Advertisment

ये भी पढ़ें- Suniel Shetty Birthday: क्यों शाहरुख-सलमान से पीछे रह गए सुनील शेट्टी, जानें 3 बड़ी वजह

Samantha Ruth Prabhu divorce Naga Chaitanya Samantha Ruth Prabhu in news naga chaitanya ex wife Naga Chaitanya engagement Samantha Ruth Prabhu boyfriend Samantha Ruth Prabhu Samantha Ruth Prabhu film
Advertisment
Advertisment