Advertisment

साउथ की इस हसीना ने बिकिनी में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, अपने स्टाइलिश अंदाज से ढाती हैं कहर

साउथ इंडस्ट्री में नयनतारा, रश्मिका मंदाना से लेकर काजल अग्रवाल तक कई खूबसूरत हसीनाएं हैं जिनके लोग दीवाने हैं. लेकिन आज हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आती हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu Hot Bikini Photos: साउथ इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेसेस हैं. ये हसीनाएं अपनी एक्टिंग से तो लोगों के दिलों पर राज करती ही हैं लेकिन इनका स्टाइलिश अंदाज भी लोगों को काफी पसंद आता है. नयनतारा, रश्मिका मंदाना से लेकर काजल अग्रवाल तक कई खूबसूरत हसीनाएं हैं जिनके लोग दीवाने हैं. लेकिन आज हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो एक्टिंग के अलावा अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती हैं. फिर चाहे वो  वेस्टर्न ड्रेसेस हो या हॉट बिकिनी ये एक्ट्रेस हर एक तरीके से अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आती हैं.

Advertisment

बिकिनी में जंगलों के बीच दिखीं एक्ट्रेस 

हम जिस साउथ एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि  सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) हैं.सामंथा इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'सिटाडेल' को लेकर चर्चा में हैं जिसमें वो वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. इस बीच एक्ट्रेस   जंगलों के बीच कहीं गुम दिखी और उन्होंने ब्राउन कलर की बिकिनी (Samantha Ruth Prabhu Bikini Photos) पहनी थी, जिसमें एक्ट्रेस काफी हॉट नजर आईं. एक्ट्रेस को कई बार बिकिनी या फिर मोनोकिनी में देखा गया है. एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सामंथा को मल्टीकलर प्रिंटेड मोनोकिनी में भी देखा गया है, जिसे पहने वो  वॉटरफॉल का मजा उठाती नजर आईं. 

Samantha

ये भी पढ़ें- ब्रेकअप के बाद बिकनी में दिखीं Malaika Arora, किसके साथ खुद को कर रहीं डिटॉक्स?

सामंथा का वर्कफ्रंट

सामंथा रुथ प्रभु के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस  वरुण धवन के साथ  'सिटाडेल हनी बनी' में नजर आएंगी. हाल ही में सीरीज का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे काफी ज्यादा पसंद किया गया. सीरीज के निर्माताओं ने मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम के दौरान टीजर लॉन्च किया. वेब सीरीज के इस टीजर में वरुण एक्शन मोड और बंदूक से फायरिंग करते दिखे. इसके साथ ही उनका इंटेस लुक हर किसी का ध्यान खींच रहा है. दूसरी तरफ समांथा रुथ प्रभु भी खुफिया जासूस के रूप में तहलका मचाती दिखीं. उनके एक्शन सीन ने भी लोगों का दिल जीत लिया. 

ये भी पढ़ें-  Citadel Honey Bunny Teaser: रोमांस के बीच वरुण-सामंथा का दिखा जबरदस्त एक्शन, जानें कब होगी रिलीज?

Samantha Ruth Prabhu samantha ruth prabhu hot Samantha Ruth Prabhu bold photos Samantha Ruth Prabhu Bikini Photos
Advertisment
Advertisment