Advertisment

Samir Soni स्टार्स की हाई फीस वाले मुद्दे पर बोले, करण जौहर और फराह खान को दिया ये जवाब

समीर सोनी को फिल्म 'बागवान' में अमिताभ बच्चन के बेटे के रोल के लिए जाना जाता है. आजकल एक्टर ओटीटी पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में स्टार्स की बढ़ती हुई फीस पर बयान दिया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Samir Soni on farah khan and karan johar

Samir Soni On Bollywood Entourage: बॉलीवुड एक्टर समीर सोनी ने कई फिल्मों, टेलीविजन और वेब शो में शानदार काम किया है. वह टीवी और बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर रहे हैं. हाल में समीर अपने एक बयान को लेकर चर्चा में आ गए हैं. उन्होंने बॉलीवुड में सितारों की बढ़ती हुई फीस और उनके वैनिटी वैन, स्टार मैनेजमेंट जैसे खर्च पर अपनी बेबाक राय दी. समीर ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में फराह खान (Farah Khan) और करण जौहर (Karan Johar) को करारा जवाब दिया है. इन दोनों ही डायरेक्टर ने स्टार्स की फीस और फिल्म मेकिंग को बढ़ते खर्च पर चिंता जाहिर की थी. 

Advertisment

समीर ने कहा- कुछ कमी तो आप में भी है

समीर ने कहा कि, "मैं करण और फराह से बस इतना ही कहना चाहूंगा कि अगर आपको लगता है कि खर्चे बढ़ रहे हैं, तो आप ही हैं जो इनका सारा खर्च उठा रहे हैं. आप किसी बड़े स्टार को 100 करोड़ रुपये में साइन करके यह नहीं कह सकते कि ये लोग बहुत पैसे लेते हैं. कुछ कमी तो आप में भी है, क्योंकि नहीं तो ऐसे लोग हैं जो 1 करोड़ रुपये में भी काम करेंगे और 50 लाख रुपये में भी. आपने ही स्टार्स के खर्चे और फीस हाई कर दी है. ये सब आपका ही किया-धरा है जो आप भुगत रहे हैं."

क्या है असली मुद्दा

दरअसल, करण जौहर, फराह खान और अनुराग कश्यप नजैसे डायरेक्टर ने मौजूदा समय में स्टार्स की बढ़ती फीस और उनके खर्च पर सवाल उठाए थे. फराह ने बॉलीवुड स्टार्स की बढ़ती हुई फीस पर को ‘संसाधनों की बर्बादी’ कहा था. अनुराग कश्यप ने इस मुद्दे पर बताया था कि फिल्म बनाने में इतना पैसा खर्च नहीं होता जितना स्टार्स के स्टाफ मैनेजमेंट और उनके नखरे उठाने में जाता है. यह उनके डिमांड्स, सामान पर खर्च होता है और उनके साथ आई उनकी टीम पर भी खर्च होता है. आप जंगल के बीच में शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन हमें एक कार भेजकर तीन घंटे की दूरी वाले शहर से फाइव-स्टार होटल से उनके लिए बर्गर लाकर देना होता है.”

समीर सोनी ने रवि चोपड़ा की बागबान (2003) में अमिताभ बच्चन-हेमा मालिनी के बेटे की भूमिका निभाई थी. इस रोल के लिए उन्हें दर्शकों का गुस्सा झेलना पड़ा था. समीर ने मधुर भंडारकर की फैशन (2008) में भी काम किया है. हाल में वह ज़ोया अख्तर की 'मेड इन हेवन 2' में नजर आए थे.

Farah Khan Director Farah Khan Karan Johar career Samir soni
Advertisment
Advertisment