Sana Khan Birthday: किडनैपिंग का लगा आरोप, खाई जेल की हवा; इन विवादों का हिस्सा रह चुकी हैं सना खान

Sana Khan Birthday: तमाम शोहरत हासिल करने वाली सना खान निजी जिंदगी में कई विवादों में भी फंस चुकी हैं. उनके बर्थडे स्पेशल में हम आपको उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बताएंगे.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Sana Khan

Sana Khan Birthday

Sana Khan Birthday: ग्लैमरस की दुनिया में अपनी खुद की पहचान बनाना हर किसी के बस की बात नहीं है. यहां एक्टर्स को अपना नाम बनाने में सालों लग जाते हैं. आज हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो हैं सना खान जिन्होंने बॉलीवुड में एंट्री मारी तो कुछ ही समय में पहचान बना ली है. टेलीविजन के मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस' और 'जय हो' जैसी फिल्म से मशहूर हुई सना ने एक दिन अचानक शोबिज को छोड़ आध्यात्म अपनाया और सभी को हैरान कर दिया. तमाम शोहरत हासिल करने वाली सना निजी जिंदगी में कई विवादों में भी फंस चुकी हैं. आज उनके बर्थडे स्पेशल में हम आपको उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बताएंगे. 

Advertisment

अपहरण के आरोप में फंसी सना खान

सना खान (Sana Khan) रियलिटी शो बिग बॉस के छठें सीजन की सेकेंड रनर अप रहीं थी. वह खतरों के खिलाड़ी, किचन चैंपियन में भी नजर आ चुकी हैं. लेकन इन सबके बावजूद एक्ट्रेस पर साल 2013 में 15 साल की लड़की का अपहरण करने का आरोप लगा था. कहा गया था कि लड़की ने सना के कजिन से शादी करने से इनकार किया था, जिसके बाद उसे किडनैप कर लिया गया. इसके अलावा सना खान पर अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड इस्माइल खान के साथ मिलकर एक मीडिया सलाहकार को कथित रूप से धमकाने और छेड़छाड़ करने का आरोप भी लगा था, जिसके चलते उन्हें गिरफ्तार किया गया था. वहीं शादी से पहले सना कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस को डेट कर रही थी. जिसके साथ उनका काफी विवाद हुआ था.

ये भी पढ़ें- Bhumika Chawla Birthday: सलमान की इस हिरोइन के करियर में बाधा बनी शादी, नहीं तो बन गई होती माधुरी दीक्षित

सना ने क्यों छोड़ दी ग्लैमर की दुनिया? 

सना खान ने साल 2020 में अचानक ही बॉलीवुड को अलविदा कह दिया. एक्ट्रेस का मानना था कि वो जो कर रही थीं उससे यंग लड़कियों को गलत सीख मिल रही थी. इसलिए उन्होंने ये फैसला किया था. वहीं सना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें रात में डरावने सपने आते थे. उन्हें लगता था कि वह जलती हुई कब्र में हैं. इसलिए उन्होंने सबकुछ छोड़ दिया और धर्म के रास्ते पर चल पड़ीं. एक्ट्रेस ने फिर मोहम्मद अनस के साथ निकाह किया और आज उनका एक बेटा भी है. 

ये भी पढ़ें- ब्लैक बिकिनी में नेहा भसीन दिखीं मदमस्त, फोटोज से नहीं हटा पाएंगे नजर!

Sana Khan controversy Sana khan video Sana khan birthday Sana Khan Sana khan photos Sana Khan husband Sana Khan news
Advertisment