Advertisment

Sanam Teri Kasam 2 में हर्षवर्धन को मिला लीड रोल, क्या पाकिस्तानी हीरोइन की होगी भारत वापसी?

लंबे समय से रोमांटिक हिट फिल्म 'सनम तेरी कसम' के सीक्वल को लेकर चर्चा हो रही थीं. इस फिल्म के गाने जबरदस्त हिट हुए थे. वहीं कहानी ने भी सबको रुला दिया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sanam Teri Kasam 2

Sanam Teri Kasam 2: बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे स्टारर हिट फिल्म 'सनम तेरी कसम' का सीक्वल बनने वाला है. फिल्म को लेकर लंबे समय से अफवाहें उड़ रही थीं. फिलहाल, मेकर्स ने इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी है. सनम तेरी कसम 2 की टीम फिलहाल डायरेक्टर की तलाश कर रही है. हर्षवर्धन राणे के नाम पर भी चर्चा गर्म थीं. फिलहाल, मेकर्स ने इसी आधिकारिक घोषणा के बाद हीरो का नाम भी बता दिया है. फैंस की उम्मीद के मुताबिक, हर्षवर्धन राणे फिल्म के सीक्वल में भी लीड रोल प्ले करने वाले हैं.

Advertisment

हर्षवर्धन राणे का कमबैक

खुशखबरी ये है कि आप सबकी फेवरेट फिल्म 'सनम तेरी कसम' का पार्ट 2 बनने जा रहा है. मेकर्स ने इसके सीक्वल की घोषणा कर दी. आज, 10 सितंबर हर्षवर्धन राणे की फोटो सामने आई है. एक्टर हाथ में फिल्म की स्क्रिप्ट लिए नजर आए. वह सीक्वल में लीड हीरो के तौर पर वापसी करेंगे. 

क्या पाकिस्तान से आएंगी हीरोइन

सनम तेरी कसम फिल्म के पहले भाग में पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा हुसैन ने लीड रोल निभाया था. वह सरस्वती के किरदार में बेहद खूबसूरत और मासूम लगी थीं. एक्ट्रेस ने भारतीय फैंस का दिल जीत लिया था. हर्षवर्धन की वापसी के बाद सनम तेरी कसम 2 में मावरा के कमबैक की उम्मीदें भी हैं. ऐसे में सवाल उठता है क्या वह पाकिस्तान से दोबारा भारत आएंगी? 

डायरेक्टर कौन होगा

आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा, "हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि सनम तेरी कसम 2 की पुष्टि हो गई है, जिसमें हर्षवर्धन राणे एक बार फिर लीड हीरो के रूप में नज़र आएंगे. सीक्वल की कहानी तय हो गई है. निर्देशक का चयन अभी बाकी है, क्योंकि सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट एक मजबूत और दूरदर्शी निर्देशक का चयन करने का सोच रहे हैं."

Advertisment

ये भी पढ़ें- भीड़ में आराध्या के साथ फंसीं ऐश्वर्या राय...अकेले मां ने बेटी को बचाया, VIDEO देख फैंस ने बच्चन परिवार को लताड़ा

फिल्म की अनाउंसमेंट पर खुशी जाहिर करते हुए हर्षवर्धन राणे ने कहा, "सनम तेरी कसम में वापसी करना एक पुराने दोस्त से फिर से मिलने जैसा है, जो हमेशा मेरे दिल के करीब रहा है. उन्होंने आगे कहा, "पिछले कुछ सालों में दर्शकों ने फिल्म के प्रति जो प्यार और जुड़ाव दिखाया है, वह वाकई बहुत ही विनम्र करने वाला है. सीक्वल के साथ एक कहानी लेकर आने को लेकर रोमांचित हूं."

इसके अलावा सनम तेरी कसम भी अगले महीने अक्टूबर में फिर से रिलीज़ होगी. पहले भाग को दर्शक दोबारा सिनमाघरों में देख सकते हैं. धीरे-धीरे ये एख क्लासिक फ़िल्म बन गई है. हालांकि, फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर फ्लॉप रही थी.

Mawra Hocane Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Harshvardhan Rane Sanam Teri Kasam Sanam Teri Kasam Sequel bollywood news hindi Bollywood news and gossip Bollywood News
Advertisment
Advertisment