Advertisment

Sanam Teri Kasam में नहीं दिखेगी हर्षवर्धन-मावरा की जोड़ी, फिल्म का नाम भी बदला; जानें क्या होगी कहानी?

Sanam Teri Kasam Sequel Jaanam Teri Kasam: हर्षवर्धन राणे और मावरा होकेन की फिल्म 'सनम तेरी कसम' के सिक्वल में ये जोड़ी नजर नहीं आएगी. साथ ही मेकर्स ने इसका नाम भी बदल दिया है.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Sanam Teri Kasam

Sanam Teri Kasam Sequel Jaanam Teri Kasam



Sanam Teri Kasam Sequel Jaanam Teri Kasam: हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) और मावरा होकेन (Mawra Hocane) की रोमांटिक मूवी 'सनम तेरी कसम' (Sanam Teri Kasam) 8 साल पहले रिलीज हुई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. लेकिन समय रेके साथ-साथ लोगों को ये फिल्म पसंद आने लगी और जब ये टीवी पर आई तो ऑडियंस को बहुत प्यार मिला. इसके गाने, कहानी और कलाकारों की परफॉर्मेंस के लोग दीवाने हो गए. लंबे समय से फैंस अब इस फिल्म के सिक्वल का इंतजार कर रहे हैं और अब आखिरकार वो खत्म होने वाला है. लेकिन इसी के साथ एक बुरी खबर भी है. चलिए जानते हैं. 

Advertisment

आशिकी 2 से क्या है कनेक्शन

डायरेक्टर राधिका राव और विनय सप्रू एक बार फिर 'सनम तेरी कसम'  रोमांटिक कहानी को पर्दे पर उकेरने जा रहे हैं. 'सनम तेरी कसम' के सिक्वल (Sanam Teri Kasam Sequel) की तैयारियां चल रही है. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने इस फिल्म की कास्टिंग शुरू कर दी है. लेकिन इस बार लीड कैरेक्टर हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) और मावरा होकेन (Mawra Hocane) नहीं होंगे. मेकर्स इस बार पूरी कास्ट में बदलाव कर रहे हैं और नए कलाकारों की तलाश कर रहे हैं. जब से ये खबर सामने आई है, इसमें सभी फैंस का दिल तोड़ दिया है. रिपोर्ट में तो ये भी कहा गया है कि ये फिल्म आशिकी 2 की तरह एक  संगीतमय कहानी होगी. 

ये भी पढ़ें- Karan Kundrra नहीं करेंगे 8 साल छोटी तेजस्वी से शादी? कहा- मैं गिवअप करना चाहूंगा...

'सनम तेरी कसम 2' नहीं होगा फिल्म का नाम

फिल्म के निर्माता ने लीड रोल के लिए कास्टिंग शुरू कर दी है. सूत्रों के मुताबिक, निर्माता एक ऐसी एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं जो गाना गा सके और उसका चेहरा और वाइब पूरी तरह से एक गायक की तरह हो, जिसकी उम्र 10 से 20 साल के बीच हो. इसी के साथ खबर ये है भी है कि फिल्म का नाम 'सनम तेरी कसम 2' की जगब जानम तेरी कसम (Jaanam Teri Kasam) होने वाला है. 2016 में रिलीज़ हुई सनम तेरी कसम की बात करे तो इसे राधिका राव और विनय सप्रू ने लिखा था. दीपक मुकुट ने निर्मित किया, जिसमें अनुराग सिन्हा, मनीष चौधरी, मुरली शर्मा और सुदेश बेरी भी शामिल थे.

ये भी पढ़ें- Stree 2 BO Collection Day 17: स्त्री 2 ने 'जवान-पठान-गदर 2' को चटाई धूल, तीसरे शनिवार तोड़ा इन 12 फिल्मों का रिकॉर्ड

ये भी पढ़ें- Taaza Khabar Season 2 Release Date: एक बार फिर 'वस्या' बन तबाही मचाएंगे भुवन बाम, इस दिन आ रहा दूसरा सीजन

Mawra Hocane Jaanam Teri Kasam Harshvardhan Rane Sanam Teri Kasam Sanam Teri Kasam Sequel
Advertisment
Advertisment