Advertisment

टीवी की इस एक्ट्रेस ने सुनाई दर्दभरी दास्तां, कहा- 'फिल्म देने के बहाने होटल में बिकिनी...'

टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी सालों से स्क्रीन से गायब हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना कास्टिंग काउच एक्स्पीरियंस शेयर किया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Sanaya Irani

Sanaya Irani

Sanaya Irani Casting Couch Experience: टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी सीरियल ‘मिले जब हम तुम’से चर्चा में आई थी. ये शो काफी हिट रहा था, इसके बाद एक्ट्रेस ने पीछे नहीं देखा और 'इस प्यार को क्या नाम दूं', 'कसम से', 'छनछन' जैसे शोज से दर्शकों के दिलों पर राज किया. हालांकि अब एक्ट्रेस सालों से स्क्रीन से गायब हैं. हालांकि सनाया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. साल 2016 सनाया ने  एक्टर मोहित सहगल (Mohit Sehgal) संग शादी की थी. वहीं अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना कास्टिंग काउच एक्स्पीरियंस शेयर किया है. 

Advertisment

कास्टिंग काउच का शिकार हुईं सनाया

सनाया ने हाल ही में Hauterrfly संग अपने करियर को लेकर बात की साथ ही कास्टिंग काउच एक्स्पीरियंस (Casting Couch Experience) भी शेयर किया. एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे एक प्रोड्यूसर ने एक रोल के लिए अप्रोच किया.  मेरी मैनेजर ने मुझे बोला कि सर नाराज हो जाएंगे, आप एक बारी उनसे बात कर लो और जाकर मिल लो. मैंने उनसे फोन पर बात की. उन्होंने मुझे एक होटल में मिलने के लिए बुलाया. अक्सर प्रोड्यूसर्स को मैंने देखा है कि वो एक्ट्रेसेस को मिलने के लिए बुलाते हैं, ये देखने के लिए कि वो लड़की बेड पर जाएगी या नहीं.'

'मेरे से बिकिनी पहनकर...'

सनाया ने आगे कहा- 'मैं उनसे मिलने के लिए गई. धीरे-धीरे बात आगे बढ़ी. तो वो थोड़ा रूड हो गए. उन्हें गुस्सा आने लगा. उन्होंने मुझे कहा कि वो फिल्म में एक रोल के लिए मुझे अप्रोच कर रहे हैं. उन्होंने मेरे से बिकिनी पहनकर आने के लिए कहा. मैं वहीं समझ गई. उनको बोला कि मैं न तो इस रोल में दिलचस्पी रखती हूं और न ही आपके काम में. और मैं वहां से आ गई.'  सनाया की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस ने मोहित से 25 जनवरी 2016 को शादी की थी. दोनों की मुलाकात 'मिले जब हम तुम'के सेट पर हुई थी. दोनों की  स्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई, वहीं ये कपल रियल लाइफ कपल बन गए. 

ये भी पढ़ें- Friendship Day 2024: बॉलीवुड के वो सेलिब्रिटीज, जो लड़े-झगड़े...अलग हुए, लेकिन आज भी हैं अच्छे दोस्त

sanaya irani hot Casting Couch Sanaya Irani Sanaya Irani Casting Couch Casting Couch in Bollywood
Advertisment
Advertisment