Advertisment

बर्थडे पर Sanju Baba ने खुद को दिया शानदार तोहफा, कीमत है औकात से बाहर

संजय दत्त ने हाल में 29 जुलाई को अपना 65वां जन्मदिन मनाया है. एक्टर के फैंस उनके घर के बाहर जन्मदिन की बधाई देने आए थे. कुछ लोगों ने उन्हें तोहफे भी दिए थे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sanjay Dutt birthday Gift

Sanjay Dutt Birthday: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त अपने जन्मदिन को लेकर चर्चा में आए थे. एक्टर ने  29 जुलाई, 2024 को अपना 65वां जन्मदिन मनाया था. सोशल मीडिया पर संजू बाबा को जमकर बधाई मिली थीं. बहुत से फैंस संजय दत्त के घर के बाहर उन्हें बधाई देने आए थे. फिलहाल, इंटरनेट पर संजय दत्त की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं. एक्टर एक चमचमाती नई गाड़ी में नजर आए. खबर है कि संजू बाबा ने अपने जन्मदिन पर खुद को लग्जरी गिफ्ट दिया है. 

Advertisment

बर्थडे पर खरीद ली 5 करोड़ की कार

संजय दत्त अब 65 साल के हो गए हैं. उन्होंने अपने जन्मदिन पर खुद को ब्रांडेड नई कार तोहफे में दी है. इस कार की कीमत सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. जी हां. संजू बाबा ने जन्मदिन पर ब्रांड न्यू ई रेंज रोवर निकाली है. इसकी कीमत लगभग 5 करोड़ रुपये है. एक्टर ने बड़े ही शाही अंदाज में अपने जन्मदिन का जश्न मनाया है. 

Sanjay Dutt birthday Gift

नई कार की सवारी करते दिखे संजू बाबा

अभिनेता को सोमवार को अपने घर के बाहर फैंस से मिलते हुए देखा गया. यहां उनके मुंबई स्थित घर के सामने शानदार कार खड़ी थी. संजय दत्त ने पैचवर्क शर्ट और नीली डेनिम जींस पहनी थी, साथ ही गले में एक भारी चेन भी पहनी थी. उन्हें परिवार के सदस्यों और करीबी लोगों के साथ अपनी नई कार में कदम रखते देखा गया.

पत्नी मान्यता ने ऐसे किया था बर्थडे विश

अभिनेता की पत्नी मान्यता दत्त ने अपने पति का जश्न मनाते हुए इंस्टाग्राम पर एक दिल को छू लेने वाली रील पोस्ट की थी. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया: "हैप्पी... मेरे सबसे बेटर हाफ को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं... @duttsanjay, मेरे सबसे मजबूत और सबसे भरपूर सपोर्ट सिस्टम....आपके पास निस्वार्थ और बिना शर्त प्यार करने की क्षमता है. इसे ऐसे ही बनाए रखें.!!!"

संजय की बेटी त्रिशाला दत्त ने अपने पिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, "आई लव यू, पापा! हैप्पी बर्थडे."

काम की बात करें तो संजय दत्त अजय देवगन, मृणाल ठाकुर और कुबरा सैत के साथ एक्शन-कॉमेडी 'सन ऑफ सरदार 2' में अभिनय करने के लिए तैयार हैं.

Sanjay Dutt Happy Birthday Sanjay Dutt Birthday Special Sanjay Dutt
Advertisment
Advertisment