Advertisment

संजय दत्त ने सन ऑफ सरदार 2 में जगह न मिलने पर बयां किया दर्द, एक्टर ने इस सरकार पर जताई नाराजगी

संजय दत्त फिल्म सन ऑफ सरदार फर्स्ट में नजर आए थे. हाल ही में अजय देवगन की टीम ने अपनी फिल्म के सीक्वल की घोषणा की है, जिसमें संजय दत्त नहीं हैं. इसे लेकर एक्टर ने अपने न होने की वजह का खुलासा किया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Sanjay Dutt in son of sardar

अजय देवगन स्टारर फिल्म सन ऑफ सरदार 2 में काम करने वाले संजय दत्त को ब्रिटिश सरकार द्वारा यूके वीजा खारिज किए जाने के कारण उनकी जगह किसी अन्य अभिनेता को लिया गया. जानकारी के मुताबिक, उनका वीजा 1993 में अन्य आरोपियों से खरीदे गए अवैध हथियारों के कब्जे के संबंध में उनकी गिरफ्तारी के कारण रद्द कर दिया गया था.

Advertisment

वीजा खारिज होने से नाराज एक्टर

इस घटना के बाद, ऐसी खबरें आईं कि सन ऑफ सरदार 2 में उनकी जगह रवि किशन को लिया गया है. अब, अभिनेता ने आगे आकर इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. एक नए इंटरव्यू में एक्टर ने कहा, ''मैं एक बात जानता हूं कि यूके सरकार ने सही काम नहीं किया.'' उन्होंने बताया कि शुरुआत में उन्हें वीजा दिया गया था और सारा भुगतान भी हो गया था. ''सब कुछ तैयार था. फिर एक महीने बाद आप मेरा वीजा रद्द कर रहे हैं.

ब्रिटिश सरकार पर जाताई नाराजगी

Advertisment

आगे एक्टर ने कहा कि मैंने यूके सरकार को सभी कागजात और जरूरी हर चीज दे दी थी. मुन्ना भाई एमबीबीएस एक्टर ने ब्रिटिश सरकार के प्रति अपना गुस्सा भी जाहिर किया और कहा, आपको कानून समझने में एक महीना कैसे लग गया? वैसे भी, यूके कौन जाना चाहता है? वहां बहुत सारे दंगे हो रहे हैं.

हाउसफुल 5 के लिए वीजा रिजेक्ट हुआ

आगे एक्टर ने कहा कि भारत सरकार ने भी एक बयान जारी किया है कि आपको यूके नहीं जाना चाहिए. इसलिए, मैं कुछ भी मिस नहीं कर रहा हूं. न केवल सन ऑफ सरदार 2 बल्कि उनकी हाउसफुल 5 भी कथित तौर पर वीजा रिजेक्ट होने से प्रभावित हुई है. बता दें कि संजय दत्त को 1993 में टाडा के तहत गिरफ्तार किया गया था और बाद में अवैध हथियार रखने के आरोप में दोषी ठहराया गया था. उन्हें पांच साल जेल की सजा सुनाई गई थी. साल 2016 में उनकी जेल की सजा पूरी हुई.

Son of Sardaar 2 sanjay dutt films raveena sanjay dutt new film
Advertisment
Advertisment