Advertisment

Sanjay Dutt ने 'कांटा लगा गर्ल' को दिया ये खास गिफ्ट, एक्ट्रेस ने शेयर किया VIDEO

शेफाली जरीवाला भले ही इन दिनों इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्हें बॉलीवुड स्टार संजय दत्त से एक दिलचस्प तोहफा मिला है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Sanjay Dutt

Sanjay Dutt Gift Shefali Jariwala

Sanjay Dutt Gift Shefali Jariwala: शेफाली जरीवाला जिन्हें हम सभी 'कांटा लगा गर्ल' के नाम से जानते हैं, उन्होंने 19 साल की उम्र में ही म्यूजिक वीडियो से खूब पहचान बना ली थी. साल 2002 में 'कांटा लगा' गाने से वह खूब फेमस हुईं. इसके बाद उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' में एक कैमियो  भी किया था. शेफाली भले ही इन दिनों  इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्हें बॉलीवुड स्टार संजय दत्त से एक दिलचस्प तोहफा मिला. जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर की. 

Advertisment

संजय दत्त ने शेफाली को दिया गिफ्ट

एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. जिसमें उन्होंने अपने हाथों में 'फिजिट स्पिनर' को पकड़ा है और वो इस वीडियो में 'फिजिट स्पिनर' को घुमाते हुए नजर आई. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- 'फिजिट…स्टाइल में थोड़ा सा. शुक्रिया संजय सर. आप बहुत दयालु हैं.' हालांकि इस गिफ्ट से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नीहं आई. वहीं, शेफाली के करियर की बात करें तो म्यूजिक वीडियो 'कांटा लगा' से वो रातोंरात स्टार बन गई थी इस गाने में उनके सलेक्शन की कहानी भी बेहद दिलचस्प  है.

 Shefali

कैसे शेफाली बनी कांटा लगा गर्ल

म्यूजिक वीडियो 'कांटा लगा' में शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के सलेक्शन की कहानी बेहद दिलचस्प है. एक दिन वह कॉलेज के बाहर दो तब मेकर्स ने उन्हें देखा और म्यूजिक वीडियो का ऑफर दिया.लेकिन शेफालीक ऐसे परिवार से आती हैं, जिसमें डॉक्टर-इंजीनियर ज्यादा हैं. ऐसे में गाने के लिए उन्होंने अपने परिवार से परमिशन ली. उनके पिता ने मना कर दिया था, बाद में डायरेक्टर ने उनके पिता को समझाया और शेफाली इस तरह से  'कांटा लगा' गाने में नजर आईं. बता दें, शेफाली हाल ही में ‘शैतानी रस्में’ में दिखाई दीं थी.

ये भी पढ़ें- बेबी अडॉप्ट करेंगी 'कांटा लगा गर्ल', नहीं बन पा रहीं मां; बोलीं- मेरे और पराग के बीच...

Shefali Jariwala Pregnancy shefali jariwala photo shefali jariwala viral Shefali Jariwala Bollywood Actor Sanjay Dutt Sanjay Dutt shefali jariwala video
Advertisment
Advertisment