Advertisment

Sanjay Dutt Birthday: जानें कितने करोड़ संपत्ति के मालिक हैं संजू बाबा

Sanjay Dutt Birthday: संजय दत्त आज 29 जुलाई को अपना 65वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. फिल्म 'रॉकी' से डेब्यू करने वाले संजू बाबा के करोड़ों फैंस हैं. उन्होंने अपने करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
 Sanjay Dutt Birthday

Sanjay Dutt Networth: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत् का आज जन्मदिन है. सोमवार 29 जुलाई को संजू बाबा 65 साल के हो गए हैं. इस मौके पर उनकी प्तनी मान्यता दत्त ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. सोशल मीडिया पर फैंस संजय दत्त को बर्थडे विश कर रहे हैं. कम लोग ही जानते हैं कि संजय दत्त एक स्टार किड हैं. वो हिंदी सिनेमा के पावरफुल कपल सुनील दत्त और नरगिस के बेटे हैं. एक्टर ने कम उम्र में ही एक्टिंग करना शुरू कर दिया था. 

Advertisment

ये भई पढ़ें-  मेरे बॉडीगार्ड जैसे रहते थे...Sanjay dutt के बर्थडे पर Namrata Shirodkar ने खोले कई राज

45 साल का शानदार फिल्मी करियर

चाइल्ड आर्टिस्ट तौर पर वो फिल्म 'रेशमा और शेरा' में नजर आए थे. हालांकि, यंग एक्टर के तौर पर उनकी पहली फिल्म 1981 में आई रॉकी थी जिससे वो रातो-रात स्टार बन गए थे. संजय दत्त पिछले 45 साल से बॉलीवुड का हिस्सा हैं. उन्होंने अपने करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. वह साउथ सिनेमा में भी नजर आए हैं. संजू बाबा बॉलीवुड के सबसे रईस स्टार्स में शामिल हैं. एक्टर करोड़ों की दौलत के मालिक हैं.

संजय दत्त की नेटवर्थ

GQ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक संजय की टोटल नेटवर्थ करीब 300 करोड़ बताई गई है. एक्टर मुंबई में एक आलीशान बिल्डिंग जिसका नाम इम्पिरियल हाईट्स है के मालिक हैं. इसमें वह अपनी पत्नी माल्यता और दो बच्चों के साथ रहते हैं. संजू बाबा की फीस की बात करें तो वह एक फिल्म के लिए करीब 8 से 9 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. उनकी एक बेटी त्रिशाला दत्त अमेरिका में रहती हैं.

Advertisment

संपत्ति के अलावा संजय दत्त के पास लग्जरी कारों का कलेक्शन भी हैं. उनके गैराज में Audi Q7 से लेकर मर्सडीज तक हैं. साथ ही संजू बाबा को सुपर बाइक्स का भी शौक रहा है. 

 

Sanjay Dutt Happy Birthday Sanjay Dutt Birthday Special Sanjay Dutt
Advertisment