Advertisment

संजय दत्त ने 65 की उम्र में की चौथी शादी! 'भगवा' धोती-कुर्ते में फेरे लेते हुए वीडियो वायरल

Sanjay Dutt shaadi video viral: सोशल मीडिया पर इस वक्त संजय दत्त का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो ने फैंस के बीच खलबली मचा दी है. जानिए आखिर संजय दत्त ने 65 की उम्र में किसके साथ चौथी बार शादी की है.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (52)्म न्े

संजय दत्त ने की चौथी शादी?

Advertisment

Sanjay Dutt shaadi video viral: संजय दत्त की प्रोफेशनल लाइफ शानदार रही लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में भी खूब उथल-पुथल हुई. संजय दत्त ने तीन शादियां की हैं. मान्यता दत्त से शादी करने से पहले संजय दत्त ने 1998 में रिया पिल्लई से शादी की थी. जबकि संजय दत्त की पहली शादी एक्ट्रेस ऋचा शर्मा के साथ साल 1987 में हुई थी. इसी बीच संजय दत्त का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं.

संजय दत्त ने की चौथी शादी?

अब अगर आप ये सोच रहे हैं कि संजय दत्त ने चौथी बार शादी कर ली है, तो आप गलत हैं. दरअसल, संजय वीडियो में जिसके साथ फेरे ले रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी मान्यता दत्त ही हैं. जी हां, संजय दत्त और मान्यता दत्त ने दूसरी बार साथ में सात फेरे लिए हैं. वीडियो में कपल अपने घर की बालकनी में रखे हवन कुंड के पास फेरे लेते नजर आ रहे हैं. इस दौरान संजय भगवा रंग के कपड़ों में नजर आ रहे हैं और मान्यता ऑफ व्हाइट सलवार सूट में दिख रही हैं.

संजय-मान्यता की शादी

 दरअसल, संजय दत्त अपने घर में रेनोवेशन का काम करवा रहे थे, जो हाल ही में पूरा हुआ.घर का काम पूरा होने पर और नवरात्रि का शुभ पर्व होने पर संजय दत्त ने अपने घर पर पूजा करवाई. इसी पूजा के दारौन संजय दत्त और मान्यता दत्त ने सात फेरे लिए. दोनों का अग्नि कुंड के पास फेरे लेना इसी पूजा का हिस्सा था. अब कपल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि साल 2008 में संजय दत्त ने गोवा में मान्यता दत्त से शादी की और 21 अक्टूबर 2010 को वो दो जुड़वां बच्चों के पिता बने और उनके घर बेटे शहरान और बेटी इकरा का जन्म हुआ. संजय अब मान्यता के साथ खुशहाल जीवन जी रहे हैं.

ये भी पढे़ं- Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: खौफनाक अवतार में आई दो-दो मंजुलिका, कॉमेडी और सस्पेंस से भरा है ट्रेलर

Entertainment News in Hindi Viral Video Sanjay Dutt Bollywood News News in Hindi latest-news bollywood gossip latest bollywood gossip MANYATA DUTT
Advertisment
Advertisment