सलमान खान की 'खामोशी: द म्यूजिकल' के 28 साल पूरे, संजय लीला भंसाली ने शेयर किया पोस्ट

सलमान खान और मनीषा कोइराला की फिल्म खामोशी: द म्यूजिकल 1996 में रिलीज हुई थी. फिल्म की कहानी दिल को छू लेने वाली है. फिल्म को 28 साल पूरे हो गए हैं, इस मौके पर संजय लीला भंसाली ने एक पोस्ट शेयर किया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
film khamosi completed 28 years

संजय लीला भंसाली की पहली निर्देशित फिल्म खामोशी: द म्यूजिकल 1996 में रिलीज हुई थी और पिछले कुछ सालों में इसने लोगों का दिल जीत लिया है. इसे हिंदी सिनेमा की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक माना जाता है. अपनी दिल को छू लेने वाली कहानी और जादुई संगीत रचनाओं के साथ, इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों पर राज किया है.

Advertisment

संजय लीला भंसाली ने पोस्ट किया

इस फिल्म को संजय लीला भंसाली की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक बना दिया है. फिल्म के रिलीज होने के 28 साल पूरे होने पर, निर्माताओं ने इस अमर कहानी को याद करके इस मौके का जश्न मनाया. भंसाली प्रोडक्शंस ने अपने सोशल मीडिया पर खामोशी: द म्यूजिकल की खूबसूरत झलकियों को समेटे हुए एक छोटा वीडियो शेयर किया है.

प्यार और संगीत की अमर कहानी!

उन्होंने आगे कैप्शन में लिखा: "प्यार और संगीत की अमर कहानी! 'खामोशी: द म्यूजिकल' के 28 साल पूरे होने का जश्न उन पलों के साथ जो हमारे दिलों को छूते रहते हैं. खामोशी: द म्यूजिकल वास्तव में संजय लीला भंसाली की बेजोड़ प्रतिभा का प्रमाण है, जो उनकी फिल्मों में चमक और भावनात्मक गहराई के साथ दर्शकों को लुभाने की उनकी क्षमता को दर्शाता है.

यह भी पढ़ें-  जॉन अब्राहम ने पान मसाला का विज्ञापन करने वाले एक्टर्स को लगाई फटकार, कहा- मैं मौत नहीं बेचूंगा

मार्मिक खामोशी: द म्यूजिकल से लेकर उनकी हालिया मास्टरपीस, डेब्यू वेब शो हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार तक, संजय लीला भंसाली  ने निश्चित रूप से एक फिल्म निर्माता के रूप में एक लंबा सफर तय किया है. अपनी सिनेमाई रचनाओं के साथ, उनकी विरासत भारतीय सिनेमा की दुनिया में चमकती रहती है.

Sanjay Leela Bhansali Sanjay Leela Bhansali's series Sanjay Leela Bhansali Movies
Advertisment
Advertisment