Advertisment

ब्रालेस होकर जब स्टेज पर पहुंचीं सपना चौधरी, पिघला नौजवानों से लेकर बूढ़ों का दिल

जब भी हरियाणवी डांसर और गाने की बात आती है, तो सपना चौधरी का नाम सबसे पहले आता है. सपना चौधरी अपने डांस की वजह से पूरी दुनिया में फेमस है. सपना ने अपने डांस मूव्स से हर किसी को दीवाना बना रखा है.

author-image
Nidhi Sharma
एडिट
New Update
sapna choudhary dance

सपना चौधरी

Advertisment

हरियाणवी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस डांसर सपना चौधरी का हर कोई दीवाना है. सपना के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. सपना के हॉट झटके से पूरा हरियाणा पागल है. सपना अपने डांस मूव्स से लोगों के दिलों पर राज करती है. सपना के डांस को देखकर लोग अपना होश ही खो देते है. फिर वो चाहे नौजवान हो या फिर बूढ़ा हो. हर कोई सपना के डांस मूव्स का दीवाना है. सपना सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी फेमस  है. सपना का एक वीडियो काफी टाइम से वायरल हो रही है. 

सपना हुई ऑप्स मोमेंट की शिकार


सपना के हॉट झटके से हर कोई पागल है. हाल ही में सपना का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. जिसमें सपना चौधरी बिना ब्रा के स्टेज पर जांस करने के लिए पहुंच गई थी और फिर सपना ने कई ठुमके भी लगाए थे. जिसके बाद सपना ऑप्स मोमेंट की शिकार हो गई थी. 

ये भी पढ़ें - लाल किला ग्राउंड पर रावण दहन करने पहुंची 'सिंघम अगेन' की टीम, तीर चलाकर किया रावण दहन

बिना ब्रा के पहुंचीं सपना 


हरियाणवी गाने पर डांस करते हुए सपना चौधरी को इस बात की खबर भी नहीं है कि वह बिना ब्रा में नजर आ रही हैं और ऐसे में वह लोगों के होश उड़ा रही हैं. रिपोर्ट के मुताबिक सपना ने बिना ब्रा के सिर्फ सूट में डांस करने के लिए ऑर्गेनाइजर से उस समय पर करीब 50,00000 रुपए ली थी. पेमेंट मिलने के बाद ही वह मंच पर आई थी.

ठाड़ा भरतार पर लगाए झटके 

सपना चौधरी ने 'के लेवेगी मने बता दे मूंह दिखावन का' यानी 'ठाड़ा भरतार' गाने पर डांस किया. जिसमे सपना बिना ब्रा के डांस करती नजर आ रही है. वहीं आपको बता दें कि वीडियो 5 साल पहले की है. वीडियो यूट्यूब के पेज सोनोटेक रागनी पर शेयर किया गया था. वहीं वीडियो पर खूब सारे व्यूज आ चुके हैं. जिसके बाद भीड़ बेकाबू हो गई थी और भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा था.

ये भी पढ़ें - इस स्टार सिंगर पर बेटी ने लगाया यौन शोषण का आरोप, बोली- लंबे समय तक...

ये भी पढ़ें - सिंदूर खेला में अनुपमा ने बेटे संग की ऐसी हरकत, फैंस बोले चाइल्ड एब्यूज

Viral Video sapna chaudhary dance video Sapna Chaudhary Dance In Suit Sapna Chaudhary Viral Video sapna chaudhary dance
Advertisment
Advertisment