Advertisment

टाइट ब्लैक सूट में हुस्न की बिजली गिराती दिखीं सपना चौधरी, मूव्स देखकर पिघला नौजवानों से लेकर बूढ़ों का दिल

सपना चौधरी ने अपने डांस से सबको अपना दिवाना बना रखा है. सपना चौधरी का डांस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होता है.सपना चौधरी के फैंस सिर्फ हरियाणा में नहीं बल्कि देश के हर कोने में हैं.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
सपना चौधरी (Social Media)

सपना चौधरी (Social Media)

Advertisment

 सपना चौधरी के फैंस सिर्फ हरियाणा में नहीं बल्कि देशसपना चौधरी ने अपने डांस से सबको अपना दिवाना बना रखा है. सपना चौधरी का डांस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होता है. के हर कोने में हैं. वहीं विदेशों में भी सपना चौधरी के फैंस की काफी लंबी लिस्ट है. हम सभी ने सपना के सैकड़ों, हजारों डांस वीडियोज देखे हैं. हम में से बहुतों को उनके लाइव शो का भी आनंद उठाने का मौका मिला होगा. यह सच है कि वह कमाल का डांस करती हैं. लेकिन अब सपना चौधरी का ऐसा डांस बहुत ही कम देखने को मिलता है. 

Advertisment

वीडियो को 1 करोड़ बार देखा गया 

यह सच है कि वह कमाल डांस करती हैं. लेकिन अब बहुत कम बार ऐसा देखने को मिलता है, जब वह दिल खोलकर डांस करती हैं. बड़े समय के बाद एक ऐसा वीडियो सामने आया है. जिसमें सपना के मूव्स ने फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है.  सपना के इस डांस वीडियो को 10 म‍िल‍ियन यानी 1 करोड़ से अध‍िक बार देखा जा चुका है.

काले सूट में गिराई बिजली

Advertisment

सपना के इस वीडियो को 'टी सीरीज हरियाणवी' चैनल ने एक साल पहले ही रिलीज किया है. यह वीडियो एक बर्थडे पार्टी का है. जहां अमीरों की महफिल है, आसपास टेबल-कुर्सी पर लोग बैठे हुए हैं. बीच में स्‍टेज सजा है, जहां काले रंग के जड़ीदार सूट में सपना बिजली गिरती नजर आ रही है. वह रेणुका पंवार और विकास धानी आला के मशहूर गाने 'बिजली' पर परफॉर्म कर रही हैं. 

डांस देखकर बढ़ी फैंस की धड़कन 

Advertisment

अब इसे रात की नशीली चादर का असर कहें या दर्शकों की हौसला अफजाई का सपना ने 'बिजली' गाने पर बेजोड़ डांस किया है. अमन जाजी के संगीत पर वह दिल से झूमती हुईं, ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं. विकास धानी आला के लिखे इस गीत पर सपना की यह परफॉर्मेंस ऐसी है, जिसे आप भी एक बार नहीं बल्‍क‍ि कई बार देखना चाहेंगे. 

ये भी पढ़ें -  पापा-मम्मी को याद कर फूट-फूटकर रोती दिखीं सोनाक्षी सिन्हा, लोगों ने कहा- 'अगर शादी पिता की मर्जी...'

ये भी पढ़ें -  Jhanak Upcoming Twist: अपकमिंग एपिसोड में दिखेगा बड़ा टविस्ट, झनक को छोड़कर विदेश जाएगा अनिरुद्ध

sapna chaudhary live dance Dancer Sapna Chaudhary Haryanavi dancer Sapna Chaudhary Sapna Chaudhary sapna chaudhary dance video Sapna Chaudhary Dance In Suit Sapna Chaudhary Latest Song Hariyanvai Danver Sapna Chaudhary Song sapna chaudhary latest news sapna chaudhary dance
Advertisment
Advertisment