Advertisment

Madam Sapna Teaser: सपना चौधरी की बायोपिक का टीजर रिलीज, स्ट्रगल से लेकर सुसाइड और फेम तक दिखेगा सब कुछ

Madam Sapna Teaser: सपना चौधरी की बायोपिक 'मैडम सपना' का टीजर रिलीज हो गया है. सपना को यहां तक पहुंचने के लिए किन परेशानियों का सामना करना पड़ा वो उनकी बायोपिक में देखने को मिलेगा.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Sapna Choudhary

Sapna Choudhary

Sapna Choudhary Biopic Madam Sapna Teaser: हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी की बायोपिक 'मैडम सपना' का टीजर (Madam Sapna Teaser) रिलीज हो गया है. इस फिल्म में सपना की लाइफ की पूरी जर्नी को दिखाया गया है. सपना चौधरी की लाइफ बहुत से लोगों को चकाचौंध से भरी लगती है. उनका डांस देखकर हर कोई थिरकने पर मजबूर होता है. लेकिन उन्होंने अपनी लाइफ में बहुत कुछ सहा है. यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें किन परेशानियों का सामना करना पड़ा वो उनकी बायोपिक में देखने को मिलेगा.  सपना चौधरी की बायोपिक  महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) बना रहे हैं. 

Advertisment

'मैडम सपना' का टीजर 

इस टीजर में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के अलग-अलग वीडियो क्लिप्स दिखाए गए और ये एक डॉक्यूमेंट्री की तरह लग रही है. टीजर शेयर करते हुए सपना चौधरी ने लिखा, 'यह बायोपिक सिर्फ एक फिल्म नहीं है ये मेरे संघर्षों, सपनों और उस रास्ते की परछाई है जिसे मैंने पार किया है. हर चुनौती में आपका सपोर्ट मेरी ताकत रहा है. जैसे-जैसे मेरी कहानी स्क्रीन पर आ रही है, आपके प्यार और प्रोत्साहन की मुझे और जरूरत है. इस सफर का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद. मेरे साथ बने रहिए इस चैप्टर का अगला मोड़ आने तक.' इस फिल्म से जुड़ी और जानकारी के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा. 

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan के पीछे पड़े फिल्म मेकर्स, बेटे आर्यन को एक्टिंग में लॉन्च करने के लिए बेताब!

कब रिलीज होगी 'मैडम सपना' 

सपना चौधरी ने आगे कहा- 'अब वक्त आ गया है कि मैं अपनी कहानी बताऊं, सिर्फ सपना चौधरी के रूप में नहीं, बल्कि उन सबकी आवाज बनकर जो अपनी लड़ाइयां लड़कर उनसे ऊपर उठे हैं. शाइनिंग सन स्टूडियोज के जरिए मेरी जर्नी अब आपके सामने होगी-खरी, सच्ची, और बिना किसी बनावट के. जैसे आप हमेशा मुझ पर आशीर्वाद बरसाते रहे हैं, वैसे ही इस बार भी हम पर अपना प्यार और समर्थन बनाए रखें. इस बार हमें आपके प्यार की और भी ज़रूरत है, आपके साथ की और भी मजबूती, क्योंकि ये कहानी अब सिर्फ मेरी नहीं रही. मेरी कहानी, अब सबकी है. जल्द आ रही है, 2025 में.' हालांकि इसकी रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut Emergency: कंगना के हाथ से निकली 'इमरजेंसी' की तारीख, एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं टारगेट बन...'

sapna choudhary Hariyanavi Dancer Sapna Choudhary Sapna Choudhary Biopic dancer sapna choudhary Madam Sapna Teaser
Advertisment
Advertisment