Advertisment

Sapna Choudhary ने डोरी वाला बैकलेस सूट पहन लगाए ऐसे ठुमके, हुस्न और अदाएं देख बूढ़े भी बजाने लगी सिटियां

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर हैं. वह अपने ठुमके और डांस से दर्शकों को दीवाना बनाती हैं. सपना के डांस वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं. इसी बीच सपना एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में है.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-24-Sep-2024-08-24-PM-9304

बैकलेस सूट में सपना ने ढाया कहर

Advertisment

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने कमाल के डांस और कातिल अदाओं से हमेशा ही अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं. उनका डांस देखने के लिए लाखों की भीड़ उमड़ पड़ती है. इसी बीच सपना का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना धमाकेदार डांस करती नजर आ रही है, जिसे देख फैंस बेकाबू होते नजर आ रहे हैं. 

बैकलेस सूट में सपना ने ढाया कहर

इस वीडियो में सपना सलेटी रंग डोरी वाले बैकलेस सूट पहने अपना कातिल अदाओं से लोगों के होश उड़ाती नजर आ रही हैं. स्‍टेज पर पीछे लगे बैनर से पता चलता है कि यह आयोजन झज्‍जर के लोवा कलां सीदीपुर, बहादुरगढ़ गांव का है, जहां सपना के डांस को देखने को लिए लोगों की भारी भीड़ नजर आ रही है. 

ये भी पढ़ें- Mia Khalifa: लेबनान में मची तबाही पर छलका मिया खलीफा का दर्द, एडल्ट स्टार ने लिया मदद का फैसला, ऐसे करेंगी अपनों की हेल्प

सपना का डांस देख बूढ़े भी बजाने लगे सिटियां

वीडियो में सपना ‘हाय रे कोई मर जागा’ गाने पर परफॉर्म कर रही हैं, जिसमें उकी अदाएं देखने लायक है. उनके इस डांस को देख जवान तो जवान बूढ़े भी सिटियां बजाते नजर आ रहे हैं. सपना का इस वीडियो में अंदाज देखते ही बन रहा है. करीब दो मिनट के इस डांस वीडियो में सपना चौधरी को देखने के लिए दर्शकों की उत्‍सुकता गजब की दिख रही है. 

सपना को खूब पसंद करते हैं लोग

बता दें कि सपना चौधरी को हरियाणवी इंडस्ट्री की एक मशहूर डांसर और सिंगर माना जाता है. उन्होंने दर्शकों के बीच में अपनी एक खास जगह बनाई है. सपना ने स्टेज डांस शो के जरिए अपने करियर की शुरुआत की और अभी के समय पर वह एक सेलिब्रिटी बन गई है. उनका कोई भी गाना आते ही सोशल मीडिया पर छा जाता है. फिलहाल इस वक्त उनका ये वीडियो लोगों के बीच खूब चर्चा में है. 

ये भी पढ़ें- जिस ‘कोल्डप्ले’ की हो रही चर्चा, अंबानी वेडिंग में मचा चुके हैं धमाल, दुनिया का सबसे मंहगा है रॉक बैंड

Viral Video latest-news haryanvi dancer sapna big boss fame sapna choudhary haryanvi actress haryanvi dancer sapna chaudhary Dancer Sapna Chaudhary Actor Dancer Sapna Chaudhary Haryanvi Dancer haryanvi
Advertisment
Advertisment