Advertisment

Saqib Saleem ने 'Kakuda' के सबसे डरावना सीन के बारे में किया खुलासा, कहा- मैं बेहद डर गया...

एक्टर साकिब सलीम ने हॉरर कॉमेडी फिल्म काकुड़ा के सेट पर अपने अनुभवों के बारे में बात की. उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान उस विशेष क्षण के बारे में खुलासा किया जो काफी डरावना और रोंगटे खड़े कर देने वाला था.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Saqib Saleem

Saqib Saleem (Social Media)

Saqib Saleem on Scariest Scene of 'Kakuda': सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), साकिब सलीम (Saqib Saleem) स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'काकुड़ा' इन दिनों चर्चा में हैं. फिल्म 11 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर  स्ट्रीम की गई है. फिल्म की कहानी एक रतोडी गांव की है , जहां मंगलवार की रात 7.15 बजते ही सभी घर वाले अपने घरा का छोटा दरवाजा काकुड़ा के लिए खोल देते हैं. वहीं जिसक घर का दरवाजा बंद मिलता है तो काकुड़ा का श्राप उसे लग जाता है और उस परिवार के सदस्य की 13वें दिन मौत हो जाती है. यह कहानी एक  शरारती भूत की है जिसकी ऑन-स्क्रीन हरकतें तो चर्चा में है ही, वहीं हाल ही में एक्टर साकिब सलीम ने सेट पर अपने अनुभवों के बारे में बात की. 

Advertisment

फिल्म में सबसे डरावना दृश्य कौन सा था? 

एक्टर साकिब सलीम ने हॉरर कॉमेडी फिल्म काकुड़ा के सेट पर अपने अनुभवों के बारे में बात की. उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान उस विशेष क्षण के बारे में खुलासा किया जो काफी डरावना और रोंगटे खड़े कर देने वाला था. साकिब से जब काकुड़ा की शूटिंग के दौरान सबसे डरवाने सीन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- 'यह दृश्य था जहां मुझे रात में एक मैदान में तेजी से दौड़ना था. कैमरा चालू होने से ठीक पहले, हमारे एक्शन डायरेक्टर ने लापरवाही से कहा, 'भूत का तो' 'पता नहीं, लेकिन खेत में सांप बहुत हैं' मैं बेहद डर गया! मैं किसी भी भूत से ज्यादा सांपों से डरता हूं.'

क्या है फिल्म की कहानी? 

फिल्म  'काकुड़ा' एक नए शादी के जोड़े सनी (साकिब सलीम) और इंदिरा (सोनाक्षी सिन्हा) की कहानी है, जिन्हें अपनी शादी की रात गलती से काकुड़ा के श्राप का सामना करना पड़ता है. श्राप के बाद सनी का जीवन खतरे में है, इंदिरा एक भूत शिकारी (रितेश स्टारर) विक्टर से मदद मांगती है. फिल्म में कई सुपरनेचुरल घटनाएं होती हैं जो होश उड़ा देती हैं. वहीं फिल्म में रितेश देशमुख का किरदार भी देखने लायक है, जो फिल्म की कहानी को एक अलग मोड़ पर लेकर जाएंगे. फिल्म के डायेरेक्टर आदित्य सरपोतदार हैं जिन्होंने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मुंजा को भी डायरेक्ट किया था, जो ब्लॉकबस्टर रहीं. मुंजा के बाद फिल्म काकुड़ा को Zee5 में रिलीज किया गया. हालांकि 'मुंजा' से पहले आदित्य  ने 'काकुड़ा' बनाई थी. लेकिन लंबे समय से ये फिल्म रिलीज का इंतजार कर रही थी. 

ये भी पढ़ें- Kakuda: रिलीज डेट से एक दिन पहले स्ट्रीम हुई सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म, मेकर्स ने कहा- 'काकुड़ा अपनी मर्जी से...'

Sonakshi Sinha Riteish Deshmukh Saqib Saleem Kakuda Kakuda Trailer Kakuda Movie film Kakuda
Advertisment
Advertisment