Advertisment

Sara Ali Khan ने बर्थडे पर गले में पहना रुद्राक्ष, सादगी से सूट पहनकर मनाया जन्मदिन

सारा अली खान ने 12 अगस्त को अपना 29वां जन्मदिन मनाया था. इस मौके पर एक्ट्रेस को उनके करोड़ों फैंस ने खूब बधाई दी थी. एक्ट्रेस ने इंस्टा हैंडल पर बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
sara ali khan birthday

Sara Ali Khan Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) काफी चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस ने 12 अगस्त को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. सारा 29 साल की हो गई हैं. सारा ने सोमवार को धूमधाम से जन्मदिन मनाया जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की हैं. एक्ट्रेस को फैंस और परिवार की ओर से जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं मिली थीं. उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ कई केक काटकर अपना खास दिन मनाया. सोशल मीडिया पर सारा का बर्थडे पार्टी लुक सामने आया जिसमें वह बेहद सादगी भरे अंदाज में नजर आईं. 

Advertisment

सारा अली खान जन्मदिन पर बेहद सिंपल लुक में नजर आईं. उन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया तो दीवा ने व्हाइट कलर का सूट पहना हुआ था. सारा के माथे पर काली बिंदी इस लुक में चार चांद लगा रही थी. वहीं दीवा ने गले में रुद्राक्ष की माला भी पहनी हुई थी. पैपराजी ने सारा को सरप्राइज दिया और उन्होंने कैमरामैन के लिए केक काटकर जन्मदिन मनाया. 

Advertisment

इंस्टाग्राम पर सारा ने अपनी फैमिली बर्थडे पार्टी की भी शेयर की है. उन्होंने अपने जन्मदिन के जश्न की कई झलकियां शेयर की हैं. तस्वीरों के इस समूह को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, "आनंद, खुशी और आभार. जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद." फोटो डंप की शुरुआत सारा अली खान से होती है, जो एथनिक व्हाइट सूट में सोफे पर बैठी पोज दे रही हैं. उनके बगल में भगवान की एक खूबसूरत सजी हुई मूर्ति है. उन्होंने जरुरतमंद बच्चों के साथ बर्थडे मनाया जिसमें एक बच्चा उन्हें बर्थडे कार्ड दे रहा है.

ये भी पढ़ें- Bollywood Hot Moms: किसी की खूबसूरती तो किसी का फिगर, ये हैं बॉलीवुड की सबसे हॉट मम्मी

Advertisment

सारा अली खान सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सारा ने कई हिट फिल्में दी हैं. एक्ट्रेस का नमस्ते सिग्नेचर स्टाइल काफी फेमस हैं. सारा अली खान जल्द ही 'मेट्रो इन दिनों' फिल्म में नजर आएंगी. 

ये भी पढ़ें-  हिंदुस्तान से है प्यार तो 15 अगस्त पर देखें देशभक्ति पर बनी ये फिल्में, कर चुकी हैं छप्परफाड़ कमाई

bollywood news hindi
Advertisment
Advertisment