Advertisment

Kartik Aaryan को Kiss करने के बाद कैसा फील कर रहीं थी Sara Ali Khan, जानकर हो जाएंगे दंग

Sara Ali Khan: सारा अली खान ने फिल्म लव आज कल में पहली बार किसिंग सीन दिए थे. एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि उस समय उनके दिमाग में क्या ख्याल आया और वो कैसा फील कर रही थी.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Sara (1)

Sara Ali Khan-Kartik Aaryan Kissing Scene

Advertisment

Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग ही पहचान बनाई है. एक्ट्रेस ने साल 2018 में आई फिल्म ‘केदारनाथ’ से फिल्मों में डेब्यू किया था और तब से लेकर अब एक्ट्रेस कई बड़ी फिल्मों (Sara Ali Khan Films) में काम कर चुकी हैं. जिनमें ‘सिंबा’, कुली नंबर 1, अतरंगी रे, लव आज कल 2 शामिल है. एक्ट्रेस ने ओटीटी पर भी काम किया और ‘ऐ वतन मेरे वतन’ और ‘मर्डर मुबारक’ जैसी फिल्मों से लोगों के दिलों में जगह बनाई. इस बीच एक्ट्रेस का एक स्टेटमेंट काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जो उन्होंने ‘लव आज कल’ के दौरान अपनी मां को लेकर कहा था. एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कर दिया था, जिसकी वजह से वो अपनी मां को चेहरा दिखाने से भी डर रही थी. 

Advertisment

Kiss करने के बाद कैसा फल कर रही थी? 

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी फैंस को काफी पसंद है. दोनों को फिल्म लव आज कल में साथ देखा गया था, जिसमें ढेर सारे किसिंग और इंटीमेट सीन्स थे. ऐसे में जब फिल्म के रिलीज के दौरान सारा ने रणवीर इलाहाबादिया से बातचीत की थी, तो उन्होंने खुलासा किया था कि फिल्म की रिलीज के बाद पहली बार उनके दिमाग में क्या ख्याल आया और वो कैसा फील कर रही थी. एक्ट्रेस ने कहा था कि फिल्म में उन्हों पहली बार किसिंग सीन किए और वो इसे लेकर काफी डर गई थी और बाद में फील कर रही थी कि वो अपनी मां को अपना चेहरा कैसे दिखाएंगी.

Advertisment

मां ने दिया ऐसा रिएक्शन 

सारा ने इस बातचीत में आगे  बताया था कि उनकी मां ने किसिंग सीन को लेकर बिल्कुल भी इश्यू नहीं बनाया. वहीं जब एक्ट्रेस से उनकी मेंटॉर को लेकर बात की गई तो उन्होंने बताया था कि इस लिस्ट में उनकी मां टॉप 3 पर हैं. सारा ने बताया था कि उनकी मां उन्हें सलाह देती हैं और उनका ये अप्रोच रहता है कि उनकी एक्ट्रेस बेटी अपने एक्सपीरिएंस से ही चीजों को सिखें.  एक्ट्रेस ने कहा था कि उनकी मां और पाप उनके काम और हर एक चीज को लेकर कंफर्टेबल हैं. वहीं, सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार मर्डर मुबारक में देखा गया था, वहीं अब एक्ट्रेस ‘स्काई फोर्स’ और ‘मैट्रो इन दिनों’ फिल्म में नजर आने वाली हैं. ‘स्काई फोर्स’ में तो सारा पहली बार एक्शन करती दिखेंगी.

Advertisment

ये भी पढे़ं- Viral Video: 'इसका मुंह काला करो...', Tripti Dimri ने किया ऐसा कांड कि भड़क गए लोग

Entertainment News Viral News Sara Ali Khan Kartik Aaryan kartik aaryan sara ali khan Love Aaj Kal
Advertisment
Advertisment