Advertisment

बूढ़े शक्स ने की एक्ट्रेस के साथ गंदी हरकत, बस में हुआ ये हादसा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता अपने टैलेन्ट औ दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है. एक्ट्रेस होने के साथ वो एक सिंगर भी हैं. एक्ट्रेस अपने बेझिझक बोलने के लिए जानी जाती है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
सयानी गुप्ता

सयानी गुप्ता

Advertisment

बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता कल अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. सयानी को लोग अपनी चॉइस और मल्टीटैलेन्ट के लिए जानते है. उन्होंने अपनी एक्टिंग के बलबूते पर इंडस्ट्री में काबिलीयत हासिल की है. सयानी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक अच्छी सिंगर भी हैं. सयानी को 'फोर मोर शॉट्स' से लेकर 'मार्गरीटा विद ए स्ट्रा' तक ना सिर्फ लोगों का मनोरंजन किया है, बल्कि अपनी एक्टिंग का रंग भी लोगों को दिखाया है. 

'मीटू मूवमेंट' की करी वकालत

कोलकाता में बीता बचपन, पुणे FTII से पढ़ाई कोलकाता से स्कूलिंग और पुणे स्थित FTII से ग्रेजुएट सयानी बेबाकी से अपनी राय भी रखती हैं. 'मीटू मूवमेंट' के दौरान उन्होंने खुलकर इसकी वकालत की थी.

इन फिल्मों में किया काम


सयानी गुप्ता ने अपने करियर की शुरुात साल 2012 में फिल्म सेकेंड मैरिज डॉट कॉम से की थी. इसके साथ उन्होंनेशाहरुख खान की फिल्म फैन, जॉली एलएलबी 2 , आर्टिकल 15, जैसी कई फिल्मों में काम किया है. फिल्म आर्टिकल 15 में सयानी का बोल्ड लुक देखकर फैंस हैरान हो गए और उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी. एक्ट्रेस अपने बेझिझक बोलने के लिए जानी जाती है.

एक्ट्रेस ने झेला दुख 

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह जब 7-8 साल की थी तो मुझे एक बूढ़े आदमी ने बस में घेर लिया था, उस समय मैंने खुद को बचाने के लिए उसके पैर को कुचल दिया जिससे वह चिल्लाने लगा. अपनी सुरक्षा के लिए ऐसा करना बेहद जरूरी है. महिलाओं को ऐसे लोगों से हमेशा सावधान रहना चाहिए जिनके इरादे गलत हों.’ वहीं, ‘मीटू अभियान को अभी नहीं बल्कि 15-20 साल पहले आ जाना चाहिए था. यह अभियान आज की खास पीढ़ी के लिए हो रहा है. मैं अभिनेत्री तनुश्री दत्ता का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी, जिन्होंने इसकी पहल की.’

ये भी पढ़ें - रेखा की तरह हूबहू दिखती हैं उनकी बहन राधा, रह चुकी हैं टॉप मॉडल, जानिए और कौन-कौन है एक्ट्रेस के परिवार में

Sayani gupta Sayani Gupta birthday
Advertisment
Advertisment