Advertisment

जैकलीन फर्नांडीज के नए लुक को देख फैंस को आई 'विक्रम बेताल' की याद, खूब उड़ रहा एक्ट्रेस का मजाक

जैकलीन अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने डांस मूव्स के लिए फेमस है. जैकलीन चिट्टियां कलाइयां, जुम्मे की रात और गेंदा फूल जैसे बॉलीवुड हिट गानों के लिए फेमस है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
जैकलीन फर्नांडीज

जैकलीन फर्नांडीज

Advertisment

जैकलीन अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने डांस मूव्स के लिए फेमस है. जैकलीन चिट्टियां कलाइयां, जुम्मे की रात और गेंदा फूल जैसे बॉलीवुड हिट गानों के लिए फेमस है. वहीं इन गानों से जैकलीन ने हमेशा लोगों का दिल जीता है. हाल ही में जैकलीन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जैकलीन फर्नांडीज ने अपने डेब्यू सिंगल, स्टॉर्मराइडर की रिलीज के साथ एक बार फिर सुर्खियां बटोरी हैं. चिट्टियां कलाइयां, जुम्मे की रात और गेंदा फूल जैसे बॉलीवुड हिट गानों के लिए मशहूर  है. उनके म्यूजिक वीडियो पर लाखों व्यूज के साथ, उनका प्रभाव लगातार बढ़ रहा है और अब, मल्टी-टैलेंटेड स्टार एक सिंगर के रूप में संगीत की दुनिया में कदम रख रही हैं.

हॉलीवुड फिल्म के लिए बटोरी सुर्खिया 

जैकलीन ने हाल ही में उन्होंने अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म किल एम ऑल के ट्रेलर की रिलीज़ के साथ सुर्खिया बटोरी हैं. सोशल मीडिया पर पोस्टरों के साथ फैंस को लुभाने के बाद, यह ट्रैक आखिरकार दुनिया भर के दर्शकों के लिए अवेलेबल है जैकलीन ने अपने पहले एकल स्टॉर्मराइडर के साथ संगीत की दुनिया में कदम रखा है, जिसमें उन्होंने गाने से अपने जीवन के सफर के बारे में बताया है.

इस गाने में जैकलीन ने बताया अपना एक्सपीरियंस

अमृता सेन, जेक जियोंग (फ्रिसन), सरबन कैज़न, फीनोम और एलेक्स विंटर द्वारा निर्मित, स्टॉर्मराइडर को बेवर्ली हिल्स के अत्याधुनिक मिस्ट म्यूज़िक स्टूडियो में रिकॉर्ड किया गया था. अमृता सेन और रॉबिन ग्रुबर्ट द्वारा लिखा गया है. इस गाने में जैकलीन ने अपने इतने सालों के एक्सपीरियंस के बारें में बताया है. 

हर लुक के पीछे गहरा मतलब

गाने में अपने सफर के बारे में बात करते हुए जैकलीन ने कहा, "जब मैंने संगीत में कदम रखा, तो यह सिर्फ़ गाने बनाने के बारे में नहीं था - यह मेरी कहानी, भावनाओं और सफ़र को व्यक्त करने के बारे में था. संगीत सिर्फ आवाज़ से कहीं बढ़कर है. मैंने इस गाने पर लगभग एक साल बिताया है, वीडियो में अपने हर लुक की अवधारणा बनाई है और उसे देखा है. हर लुक दमदार है, जिसके पीछे गहरा अर्थ छिपा है.

यूजर्स ने किए कमेंट 

जैकलीन फर्नांडीज के नए लुक को देख फैंस को आई 'विक्रम बेताल' की याद, खूब उड़ रहा एक्ट्रेस का मजाक

एक यूजर ने तो कहा कि पहली नजर में उन्हें लगा कि किम  कार्दशियन है, तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि खूबसूरत लेडी अपने गाने के साथ. तो वहीं एक यूजर ने उन्हें विक्रम बेताल कहा. वहीं एक यूजर ने लिखा क्या चुडैल है. 

ये भी पढ़ें - 'एनिमल' की भाभी-2 बनेगी इस मशहूर एक्ट्रेस की बेटी, इस बार रोमांस की जगह दिखेगा पारिवारिक माहौल

Jacqueliene Fernandez actress Jacqueliene Fernandez jacqueline fernandez new song jacqueline fernadez Jacqueline Fernandez New Look
Advertisment
Advertisment