Advertisment

September 2024 OTT Release: ‘किल’ से लेकर ‘तनाव’ तक, सितंबर में रिलीज हो रहीं ये फिल्में-वेब सीरीज, नोट कर लें डेट

September 2024 OTT Release: इस महीने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर माहौल गर्म होने वाला है. चलिए आपको बताते हैं सितंबर में ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज की पूरी लिस्ट के बारे में-

author-image
Sezal Thakur
New Update
OTT Release

September 2024 OTT Release

September 2024 OTT Release: सितंबर महीने का पहला हफ्ता शुरू हो गय है. अगर आपको घर बैठे फिल्में और वेब सीरीज देखने का शौक है और आप हर रोज ये चेक करते हैं कि क्या-क्या नया आया है तो यह लेख आपके लिए ही हैं. इस महीने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर माहौल गर्म होने वाला है, क्योंकि ओटीटी पर सस्पेंस,  एक्शन थ्रिलर सीरीज से लेकर रोमांटिक फिल्में और शोज रिलीज हो रहे हैं. तो चलिए आपको बताते हैं सितंबर में ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज की पूरी लिस्ट के बारे में- 

Advertisment

1. 'किल' (Kill)

इस लिस्ट में नंबर 1 पर है लक्ष्य, राघव जुयाल और तान्या मानिकतला की फिल्म 'किल'. इस फिल्म को  भारत की सबसे खतरनाक और सबसे हिंसक एक्शन थ्रिलर कहा जा रहा है. जिसने सिनेमाघरों में तो ज्यादा कमाई नहीं की. लेकिन ओटीटी पर फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म 6 सितंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. 

Advertisment

2. 'तनाव 2' (Tanaav Season 2) 

वेब सीरीज 'तनाव' के पहले सीजन को दर्शकों को भरपूर प्यार मिला. जिसके बाद मेकर् अब इसका दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं. पिछले दिनों मेकर्स ने 'तनाव 2' का ट्रेलर भी जारी किया था. जिसे काफी पसंद किया गया. ये एक्शन-थ्रिलर सीरीज 6 सितंबर से सोनी लिव पर रिलीज की जाएगी.

Advertisment

3. 'कॉल मी बे' (Call me Bae)

 एक्ट्रेस अनन्या पांडे की पहली वेब सीरीज 'कॉल मी बे' 6 सितंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी. इस सीरीज में अनन्या के अलावा वीर दास, विहान समत, गुरफतेह पीरजादा, मिनी माथुर और वरुण सूद जैसे कलाकार हैं. इसको करण जौहर ने  प्रोड्यूस किया है और कॉलिन डी कुन्हा ने डायरेक्ट किया है.

Advertisment

4.  'बर्लिन' (Berlin)

'बर्लिन' एक जासूसी सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज है. जिसमें राहुल बोस, अपारशक्ति खुराना, इश्वाक सिंह, अनुप्रिया गोयनका और कबीर बेदी जैसे कलाकार नजर आएंगे. ये सीरीज इसी महीने  13 सितंबर को जी5 (Zee5) पर स्ट्रीम की जाएगी.

Advertisment

5. 'सेक्टर 36'  (Sector 36)

'सेक्टर 36' दिल्ली के एक सीरियल किलर की कहानी है. इस क्राइम-थ्रिलर सीरीज में विक्रांत मैसी के साथ दीपक डोबरियाल भी नजर आने वाले हैं.सेक्टर 36, 13 सितंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी.

ये भी पढ़ें- Honey Singh के जिन गानों पर कूद-कूदकर नाचते थे...उन्हें खुद ही बताया बकवास, क्यों पागल थे लोग

ott movies September 2024 OTT Release OTT Web Series new ott movies Ott Release
Advertisment
Advertisment