Advertisment

Shabana Azmi Birthday: शबाना आजमी ने शर्म छोड़ बुढ़ापे में किया किसिंग सीन, इंडस्ट्री में मचा दिया तहलका

धर्मेंद्र और शबाना आजमी के बीच किसिंग सीन चर्चा का विषय रहा था, इस सीन ने दर्शकों और फिल्म इंडस्ट्री के बीच हलचल मचा दी थी, आज शबाना आजमी के जन्मदिन पर आइए जानते हैं कि शबाना आजमी ने इस सीन के लिए हां क्यों कहा था.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Shabana Azmi birthday

Shabana Azmi Birthday: शबाना आजमी ने शर्म छोड़ बुढ़ापे में किया किसिंग सीन, इंडस्ट्री में मचा दिया तहलका

दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी आज अपना 74वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म  "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" में देखा गया था, फिल्म ने ऑडियंस को कई वजहों से इम्प्रेस किया. इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन जैसे बड़े सितारे थे. हालांकि, धर्मेंद्र और शबाना आजमी के बीच का किसिंग सीन चर्चा का विषय रहा. इस सीन ने ऑडियंस और फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मचा दी. आज शबाना आजमी के बर्थडे पर चलिए जानते हैं शबाना आजमी ने इस सीन के लिए हां क्यों कहा.

Advertisment

धर्मेंद्र और शबाना आजमी का किसिंग सीन

अपने एक पुराने बातचीत में, शबाना आजमी ने बताया कि "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" उनके करियर की बेहतरीन फिल्मों में शामिल है. शबाना ने कहा कि इस फिल्म ने उनके लिए एक अलग एक्सपीरियंस दिया है. करण जौहर ने उन्हें फिल्म के लिए यकीन दिलाया कि यह एक खास प्रोजेक्ट होगा. शबाना ने करण के भरोसे पर खुशी-खुशी फिल्म में काम करने के लिए राजी हो गईं.

एक साथ तीन फिल्मों की शूटिंग

Advertisment

शबाना आजमी ने खुलासा किया कि "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" की शूटिंग के दौरान उन्होंने एक साथ तीन अन्य फिल्मों की शूटिंग की. उन्होंने बताया, “एक तरफ मैं जामिनी का किरदार निभा रही थी, और दूसरी ओर मैं आर बाल्की की फिल्म 'घूमर' की शूटिंग कर रही थी. उसी समय मैं शेखर कपूर की 'व्हाट्स लव गॉट टू डू विद इट' की शूटिंग भी कर रही थी.”

फिल्म की सफलता और शबाना की भूमिका

"रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता प्राप्त की और 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की. इस फिल्म में शबाना आजमी का प्रदर्शन प्रशंसा प्राप्त करने वाला था. धर्मेंद्र के साथ उनका किसिंग सीन और फिल्म की अन्य अनूठी विशेषताएं इसे एक यादगार प्रोजेक्ट बनाती हैं.

Advertisment

 

Actress Shabana Azmi Shabana Azmi Jaya Bachchan-Shabana Azmi-Dharmendra Dharmendra with Shabana Azmi kiss Dharmendra with Shabana Azmi Shabana Azmi Birthday Dharmendra Shabana Azmi
Advertisment
Advertisment