Advertisment

Shah Rukh Khan ने अपनी ही फिल्म 'कल हो न हो' को बता दिया था कचरा

2003 में आई शाहरुख खान ने की फिल्म 'कल हो ना हो' (Kal Ho Na Ho) एक कल्ट क्लासिक मानी जाती है. इसके गाने भी ब्लॉकबस्टर हिट हुए थे. फिल्म को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया था.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Kal Ho Naa Ho

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बहुत सी शानदार और बेहतरीन फिल्में दी हैं. अपने करियर में किंग खान ने कई दिग्गज फिल्म मेकर्स के साथ भी काम किया है. इनमें फिल्म निर्माता निखिल आडवाणी (Nikhil Advani) भी शामिल हैं. निखिल ने शाहरुख खान के साथ मोहब्बतें और 'कल हो ना हो' (Kal Ho Na Ho) जैसी फिल्मों में काम किया है. निखिल ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. इसमें उन्होंने शाहरुख खान के बारे में बड़े दिलचस्प खुलासे किए हैं. निखिल ने किंग खान की एक अजीबोगरीब आदत के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि, शाहरुख जिस भी फिल्म पर काम कर रहे होते हैं उसकी तुलना अपनी पिछली हिट फिल्म से जरूर करते हैं. 

Advertisment

कल हो न हो को बताया बकवास

गलता प्लस से बात करते हुए निखिल ने बताया कि जब वो अपनी डेब्यू फिल्म कल हो ना हो पर काम कर रहे थे. तो शाहरुख इसमें लीड हीरो थे. इस फिल्म की स्क्रिप्ट देखकर शाहरुख ने इसे कचरा और बकवास बताया था. उस समय निखिल मोहब्बतें बना रहे थे. इसमें भी शाहरुख थे और उसी दौरान वह हे राम पर भी काम कर रहे थे.  

देवदास को किंग खान ने बताया शानदार

निखिल बताते हैं कि, शाहरुख की आदत है कि जब वे मीटिंग में आते हैं तो कहते हैं कि वे आपके साथ जो फिल्म बना रहे हैं, वह बकवास है. आपको दूसरी फिल्म देखनी चाहिए. उन्होंने कहा कि देवदास शानदार है, कल हो ना हो बकवास है. तो, उनकी यह आदत है." 

ब्लॉकबस्टर हिट थी कल हो न हो

कल हो ना हो ने 28 नवंबर को रिलीज़ हुई थी. पिछले साल 2023 में इसने अपने 20 साल पूरे किए थे. इस फिल्म में जया बच्चन और दारा सिंह के साथ प्रीति जिंटा और सैफ अली खान भी अहम रोल में थे. प्रोड्यूसर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट के साथ फिल्म की 20वीं सालगिरह मनाई थी. कल हो ना हो 2003 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी. 

फिल्म की रिलीज के बाद, निखिल आडवाणी का करण जौहर के साथ सार्वजनिक रूप से झगड़ा हो गया और तीन साल तक उन्हें कोई काम नहीं मिला था. फिर सलमान खान ने उनकी मदद की और 'सलाम-ए-इश्क' फिल्म में काम किया. 

Shahrukh Khan kal ho na ho director karan johar Kal ho na ho Shah Rukh Khan
Advertisment
Advertisment