Advertisment

शाहरुख खान ने कहा- मैं तो बंदर हूं...किंग खान के अजीब बयान से फैंस शॉक्ड

शाहरुख खान ने हाल में स्विटज़रलैंड में लोवार्नो फ़िल्म फ़ेस्टिवल में भाग लिया है. उन्हें इस समारोह में लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Shah Rukh Khan

बॉलीवुड सुपर्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कुछ ज्यादा ही चर्चा में हैं. एक्टर इन दिनों इंटरनेशनल लेवल पर खबरों में छाए हुए हैं. शाहरुख खान हाल में स्विटज़रलैंड में लोवार्नो फ़िल्म फ़ेस्टिवल (Lovarno Film Festival) में शामिल हुए थे. उन्होंने फ़ेस्टिवल के निर्देशक के साथ गहन बातचीत की. इस बातचीत में शाहरुख खान ने ऐसी बहुत सी बातें की जो अब चर्चा में आ गई हैं. लोवार्नो फ़िल्म फ़ेस्टिवल में शाहरुख खान ने खुद को बंदर तक बता दिया. उन्होंने एक कलाकार के तौर पर अपनी तुलना बंदर से की. इंटरव्यू से उनकी कही गई इस बात पर फैंस भी हैरान हो गए हैं. 

Advertisment

मैं बंदर हूं जो आपको खुश करना उछ-कूद करता हूं

इंटरव्यू में बातचीत के दौरान शाहरुख ने अपने स्टारडम के बारे में बात की. उनसे जब पूछा गया कि आखिर वह कैसे अभी तक भारत और इंटरनेशनल लेवल पर स्टारडम बना हुए हैं? शाहरुख ने कहा, "मैंने कभी भी स्टारडम वाले हिस्से को नहीं समझा. इसलिए, मैं आता हूं और कोशिश करता हूं कि खुशी दूं. मैं गिरता हूं. मैं कलाबाजी करता हूं. मैं दौड़ता हूं. मैं लड़ता हूं. मैं गाता हूं. मैं रोमांस करता हूं. मैं एक बुरा आदमी बन जाता हूं, और फिर मैं जिस भी तरह से कर सकता हूं, खुशी देने की कोशिश करता हूं. मैं एक बंदर की तरह हूं. मैं कुछ भी करना चाहता हूं जो आपको खुशी दे, और फिर जब लोगों को खुशी मिलती है, तो वे मुझे वापस पसंद करते हैं, और वह पसंद मेरी तारीफ और पूजा और मुझसे प्यार करने में बदल जाती है. "

लोग प्यार देते हैं वहीं स्टारडम है

शाहरुख ने कहा कि लोग उनसे प्यार करते हैं. वह बंदर जैसे कलाबाजी करते हैं जिससे लोग खुश होते हैं. वो नौकरी और जिंदगी से समय निकालकर उनकी फिल्में देखते हैं. दो घंटे बैठते हैं, खुशियाँ पाते हैं. स्टारडम बस उनको मिले प्यार का आउटकम है. शाहरुख ने कहा, स्टारडम का मुझसे और मेरे फैंस से कोई लेना-देना नहीं है. 

शाहरुख खान स्टारडम को टी-शर्ट जैसा पहनते हैं

शाहरुख़ ने यह भी कहा कि वे अपने स्टारडम को गंभीरता से नहीं लेते और इसे टी-शर्ट की तरह पहनते हैं. मैं इसका बहुत सम्मान करता हूं. इसने मुझे बहुत पहचान, प्यार, पैसे दिए हैं. मेरा परिवार इसकी वजह से खुश है, लेकिन इसके अलावा, स्टारडम कोई ऐसी चीज़ नहीं है जिसे मैं किसी कमरे में जाते ही सबसे पहले अपने साथ लेकर चलता हूं.

शाहरुख खान ने इवेंट में यह भी कंफर्म किया कि वह सुजॉय घोष के साथ 'किंग' की शूटिंग कर रहे हैं.

Bollywood News in Hindi Shah Rukh Khan king khan actor shah rukh khan bollywood news hindi Bollywood king khan Bollywood news and gossip Bollywood News
Advertisment
Advertisment