Advertisment

Shah Rukh Khan के पीछे पड़े फिल्म मेकर्स, बेटे आर्यन को एक्टिंग में लॉन्च करने के लिए बेताब!

Shah Rukh Khan-Aryan Khan: कुछ नामचीन निर्माताओं और निर्देशकों ने आर्यन खान को बड़े पर्दे पर बेहतरीन तरीके से लॉन्च करने के लिए शाहरुख खान से संपर्क किया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Shahrukh Aryan

Shah Rukh Khan Getting Offer to Launch Aryan Khan

Shah Rukh Khan Getting Offer to Launch Aryan Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान पिछले 30 सालों से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपनी छाप बनाए हुए हैं. किंग खान फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म किंग की तैयारी में जुटे हुए हैं. इस फिल्म से उनके बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी बड़े पर्दे पर पहली बार दिखाई देगी. हालांकि सुहाना ने फिल्म आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी. वहीं उनके बेटे आर्यन खान भी जल्द ही डेब्यू करने वाले हैं, लेकिन एक्टिंग में नहीं फिल्म मेकिंग में. ऐसे में खबर आ रही है कि आर्यन खान को एक्टिंग में लॉन्च करने के लिए शाहरुख के पास फिल्म निर्माताओं के प्रस्तावों की बाढ़ आ गई है. 

Advertisment

आर्यन को मिल रहे फिल्मों के ऑफर

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कुछ नामचीन निर्माताओं और निर्देशकों ने आर्यन खान को बड़े पर्दे पर बेहतरीन तरीके से लॉन्च करने के लिए शाहरुख खान से संपर्क किया है. ऐसा कहा जा रहा है कि- जो कोई भी आर्यन से मिलता है, उसे लगता है कि उसके पास एक्टर बनने की पर्सनालिटी और ऑरा है, जिसका इंडस्ट्री इंतजार कर रही है. पिछले साल करण जौहर ने शाहरुख खान और आर्यन खान को एक फिल्म ऑफर की थी, जो राकेश ओमप्रकाश मेहरा की एक महाकाव्य फिल्म थी. इसके अलावा आदित्य चोपड़ा, फराह खान जैसे अन्य लोगों ने भी आर्यन को लॉन्च करने के लिए प्रस्ताव भेजे थे. 

साउथ से भी मिल रहा ऑफर

इतना ही नहीं, साउथ फिल्म इंडस्ट्री से भी आर्यन खान को लॉन्च करने के लिए ढेर सारे प्रोजेक्ट शाहरुख के पास पहुंच रहे हैं. हालांकि, आर्यन का इस समय पूरा फोकस अपने  निर्देशन की पहली वेब सीरीज, स्टारडम को पूरा करने पर है. ये शाहरुख खान और उनके बेटे की  डेब्यू वेब-सीरीज  होगी, जिसमें किंग खान एक्टिंग करेंगे और इसकी कहानी आर्यन ने लिखी है. वहीं हो सकता है कि जब  स्टारडम पर काम पूरा हो जाएगा, तो आर्यन एक्टिंग को लेकर पिता शाहरुख खान के साथ विचार कर सकते हैं. फिलहाल तो उनका फोकस लेखन में ही है. अब ये आने वाला समय ही बताएगा की आर्यन बड़े पर्दे में दिखेंगे या नहीं. 

ये भी पढ़ें- कितनों के साथ सोई हो...उर्फी से 15 साल के बच्चे का गंदा सवाल, भड़क गईं एक्ट्रेस

Aryan Khan acting Shah Rukh Khan Aryan Khan
Advertisment
Advertisment