Advertisment

Shah Rukh Khan आंखों की सर्जरी की अफवाहों के बीच हुए स्पॉट, VIDEO

हाल में शाहरुख खान की आंखों में समस्या होने की खबरें सामने आई थीं. रिपोर्ट्स में कहा गया था कि किंग खान जल्द ही अपना इलाज करवाने के लिए अमेरिका रवाना होंगे.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. एक्टर की एक झलक के लिए फैंस दीवाने रहते हैं. हाल ही खबर आई थी कि शाहरुख की दोनों आंखों में मोतिबिंद की शिकायत आई है. एक्टर के अमेरिका में इलाज करवाने की बात सामने आई थी. अब पैपराजी ने कल देर रात शाहरुख खान को डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand Birthday) की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया. बांद्रा में शाहरुख बड़े ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आए. उन्होंने आंखों पर काला चश्मा लगाया हुआ था. 

Advertisment

बेहद स्टाइलिश दिखे किंग खान

सिद्धार्थ आनंद ने बुधवार 31 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया था. पार्टी बांद्रा के बीकेसी के एक रेस्टोरेंट में हुई थी. इसमें शाहरुख खान भी शामिल हुए थे. किंग खान अपनी लग्जरी रोल्स रॉयस में आए और हैंडसम लुक से सबको चौंका दिया. उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट, डार्क ब्लू जैकेट और ब्लू जीन्स पहनी हुई थी. किंग खान के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी थीं. 

Advertisment

चर्चा इस बात की है कि शाहरुख खान ने इस पार्टी में शामिल होने के लिए गुपचुप एंट्री ली. एक्टर किचन से पार्टी में घुसे थे. उनका ये स्टाइल सुर्खियों में छा गया. हालांकि, शाहरुख ने पैपराजी से बचने के लिए ऐसा किया था. 

आंखों की सर्जरी की अफवाह

हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि शाहरुख खान आंख की समस्या से जूझ रहे हैं. उन्हें दोनों आंखो में मोतियाबिंद की शिकायत हुई है. इसके लिए उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में इलाज करवाया था. हालांकि, एक्टर आंखों के इलाज के लिए अमेरिका रवाना होंगे जहां उन्हें सर्जरी करवानी पड़ सकती है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान सुजॉय घोष की 'किंग' में नजर आएंगे. इस फिल्म में सुहाना खान और अभिषेक बच्चन भी अहम रोल में हैं.

actor shah rukh khan Bollywood king khan Shah Rukh Khan king khan
Advertisment
Advertisment