Advertisment

Shahrukh Khan ने आमिर की इस फिल्म का उड़ाया मजाक, करीना कपूर थीं हीरोइन

Shah Rukh Khan On Laal Singh Chaddha: शाहरुख ने आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म का मजाक उड़ाते हुए कहा कि उन्हें ये फिल्म नहीं करनी चाहिए थी.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Shahrukh And Aamir

Shah Rukh Khan On Laal Singh Chaddha

Advertisment

Shah Rukh Khan On Laal Singh Chaddha: बॉलीवुड के किंग खान ने हाल ही में अबू धाबी में इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (IIFA 2024) अवॉर्ड्स में अपनी दमदार होस्टिंग से सबको काफी इंप्रेस किया. करण जौहर और विक्की कौशल के साथ मिलकर शाहरुख ने लोगों का मनोरंजन करने के लिए खूब मजेदार बाते की. इसी इवेंट के दौरान शाहरुख ने आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म को लेकर भी बातचीत की और कहा कि उन्हें पहले ऑफर आया था? वहीं उन्होंने आमिर की फिल्म का मजाक उड़ाते हुए कहा कि उन्हें ये फिल्म नहीं करनी चाहिए थी. 

Advertisment

शाहरुख ने आमिर की फिल्म का उड़ाया मजाक?

शाहरुख खान ने आईफा में विक्की कौशल के सात खूब मस्ती की. इवेंट को होस्ट करते समय जब विक्की ने आमिर से सवाल किया कि  'क्या 'लाल सिंह चड्ढा' आमिर से पहले उनको ऑफर हुई थी? इसका जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा- ' 'यहां तक कि आमिर खान को भी वो फिल्म नहीं करनी चाहिए थी.' एक्टर की बात सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े. हालिक एक्टर ने ये माजकिय अंदाज में कहा था. वहीं शाहरुख ने बाद में कहा- ''आमिर, आई लव यू'. बता दें, आमिर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा'  बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी, इसमें उनके साथ करीना कपूर नजर आई थी. ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक थी, जिसको रिलीज के बाद काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था.

शाहरुख ने किया खूब मनोरंजन

Advertisment

इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी 2024 में शाहरुख को दमदार अंदाज में देखा गया. उन्होंने शो को होस्ट किया साथ ही स्टेज पर जमकर ठुमके लगाए. इसके साथ ही शाहरुख ने अपनी सुपरहिट फिल्म 'जवान' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी जीता. शाहरुख के वर्कफ्रंट की बात करें उन्हें आखिरी बार फिल्म डंकी (Dunki) में देखा गया था. वहीं किंग खान जल्द ही फिल्म किंग (King) में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी दिखेंगी. 

ये भी पढ़ें- Pushpa: पहले शाहरुख खान बनने वाले थे 'पुष्पा'? फिर कैसे Allu Arjun को मिली ब्लॉकबस्टर फिल्म

Kareena Kapoor shahrukh khan शाहरुख खान Aamir Khan Actor Shahrukh Khan आमिर खान करीना कपूर
Advertisment
Advertisment