Advertisment

Shah Rukh Khan को हुई मोतियाबिंद की शिकायत, इलाज करवाने अमेरिका दौड़े

एक नई रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान की हेल्थ को लेकर जानकारी सामने आई है. रिपोर्ट में बताया गया है कि किंग खान अपना इलाज करवाने के लिए आज 30 जुलाई को अमेरिका रवाना होंगे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Shah Rukh Khan eye treatment

Shah Rukh Khan Eye Treatment: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के फैंस के लिए एक टेंशन में डाल देने वाली खबर है. शाहरुख खान की हेल्थ को लेकर डराने वाली खबर सामने आई है. रिपोर्ट के अनुसार, किंग खान की आंखों में कोई दिक्कत हो गई है. एक्टर अपना इलाज करवाने अमेरिका रवाना होने वाले हैं. रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि शाहरुख दोनों आंखों में मोतियाबिंद की समस्या से जूझ रहे हैं. हालांकि, इस मामले में अब तक उनकी टीम से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

Advertisment

शाहरुख को हुआ मोतियाबिंद

शाहरुख ने अमेरिका जाने से पहले मुंबई में इलाज करवाया था. हालांकि, इलाज पूरी तरह सफल नहीं हुआ. 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने से पहले किंग खान मुंबई के HN रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में अपनी आंखों का इलाज करवा रहे थे. 

अमेरिका जाएंगे किंग खान

रिपोर्ट के अनुसार, उम्मीद है कि शाहरुख खान आज मंगलवार, 30 जुलाई तक अमेरिका के लिए उड़ान भरेंगे. बताया गया है कि, "शाहरुख खान (SRK) सोमवार, 29 जुलाई को आंख के इलाज के लिए मुंबई के एक अस्पताल गए थे. यहां मुंबई में उनके मुताबिक इलाज नहीं हुआ. शाहरुख ने तुरंत इलाज के लिए बाहर जाने का फैसला किया. वह अपनी आंख का इलाज करवाने के लिए अमेरिका जाएंगे. हालांकि, रिपोर्ट में शाहरुख की आंख में क्या समस्या हुई है और इलाज यहीं क्यों संभव नहीं हो पाया है. इस बारे में जानकारी साझा नहीं की गई है.

इस खबर से शाहरुख खान के फैंस टेंशन में आ गए हैं. अधिकतर लोगों ने उनके सफल और सुरक्षित इलाज की दुआएं मांगी हैं. 

इससे पहले केकेआर के मालिक शाहरुख खान को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में IPL मैच के दौरान हीट स्ट्रोक हो गया था. वह अहमदाबाद में थे जब उन्हें डिहाइड्रेशन हो गया था. उन्हें अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एक दिन के बाद किंग खान छुट्टी लेकर मुंबई लौट आए थे.

शाहरुख को आखिरी बार फिल्म डंकी (2023) में देखा गया था. वह कथित तौर पर अभी सुजॉय घोष की किंग पर काम कर रहे हैं.

actor shah rukh khan Shah Rukh Khan
Advertisment
Advertisment