Advertisment

कैंसर से बीमार हिना खान से मिलने हॉस्पिटल पहुंच गया ये एक्टर, इंटरनेट पर फोटो वायरल

हिना खान इन दिनों स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं. एक्ट्रेस का इलाज चल रहा है. एक्ट्रेस से मिलने उनके को-स्टार और टीवी इंडस्ट्री के दोस्त शहीर शेख मिलने पहुंचे थे.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
hina khan

Shaheer Sheikh Meets Hina Khan: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान काफी सुर्खियों में हैं. इन दिनों हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. उन्हें स्टेज 3 कैंसर हुआ है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस और शुभचिंतकों को कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी दी थी. हिना इन दिनों मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज करवा रही हैं. इस मुश्किल सफर में हिना के परिवार, दोस्त और फैंस उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं. इलाज के दौरान हिना खान के सबसे अच्छे दोस्त शहीर शेख उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे हैं. सोशल मीडिया पर शहीर शेख ने हिना के साथ फोटोज साझा की हैं. 

Advertisment

हिना को हिम्मत देते नजर आए शहीर

शहीर शेख ने हिना खान के साथ खूबसूरत तस्वीर साझा की हैं. इसमें हिना ने शीहर के कंधे पर अपना सिर रखा और दोनों दोस्त एक-दूसरे का हाथ थामे हुए दिखाई दे रहे हैं. फोटोज के साथ शहीर ने हिना खान की हिम्मत की तारीफ की है. शहीर ने कैप्शन में लिखा, तुम मेरी प्रिय दोस्त हो..मैंने हमेशा आपको सही काम करके दुनिया भर के लोगों को प्रेरित करते देखा है, लेकिन पिछले कुछ महीनों में आपके धैर्य और लचीलेपन को देखकर मुझे आप पर बहुत गर्व महसूस हुआ है. आप उग्र और निडर हैं. हमेशा धूसर आसमान में धूप और इंद्रधनुष खोजने और हमेशा उस उम्मीद की तलाश में रहने के लिए यहां हैं."

शहीर शेख की इस पोस्ट पर हिना खान ने भी रिएक्शन दिया है, "मेरे लिए हमेशा हमेशा हमेशा हमेशा."

ये भी पढ़ें- Natasa Stankovic Bold: तलाक के बाद बोल्ड हुईं भाभी नताशा, शेयर किया ऐसा हॉट वीडियो

हिना खान अपने ब्रेस्ट कैंसर से जूझने की लड़ाई को लेकर काफी बेबाकी से पोस्ट साझा कर रही हैं. उन्हें हाल में जिम जाते हुए देखा गया था. वह अपना रुटीन अक्सर सोशल मीडिया पर इस बारे में पोस्ट शेयर करती रहती हैं. कीमोथेरेपी के साइड इफ़ेक्ट्स शुरू होने से पहले अपने बाल छोटे करवा लिए थे. हिना खान ने टीवी पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अक्षरा और कोमोलिका बनकर सबका दिल जीता था. 

cancer patient Hina Khan Breast cancer patient Hina Khan Hina Khan TV News latest Tv news latest TV news and gossip Hina khan Cancer Shaheer Sheikh
Advertisment
Advertisment