Advertisment

पत्नी Meera Rajput के साथ वेकेशन पर निकले Shahid Kapoor, फोटो वायरल

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) फिलहाल लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं. कपल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक सेल्फी पोस्ट की है जिसमें दोनों काफी कूल दिख रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Shahid Kapoor  vacation Pics

Shahid Kapoor  vacation Pics: बॉलीवुड के स्वीट कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत हमेशा सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. फिलहाल दोनों लंदन में वेकेशन मनाने गए हैं. शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा के लिए बीच वेकेशन प्लान किया है जिसकी झलकियां उन्होंने अपने फैंस के साथ भी साझा की हैं. कपल ने क्वालिटी टाइम बिताते हुए एक सेल्फी पोस्ट की जो वायरल हो गई है. कुछ समय पहले शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ एक सेल्फी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट की थी. इसमें दोनों अपनी वेकेशन लुक और बीच की मस्ती को दिखा रहे हैं. 

Advertisment

Shahid Kapoor  vacation Pics 1

कपल गोल्स किए सेट

मीरा राजपूत लंदन में अपनी छुट्टियों की कई झलकियां शेयर कर रही हैं. गर्मी की छुट्टी में कपल बीच पर मौज-मस्ती कर रहे हैं. फोटो में मीरा भी मल्टीकलर बिकिनी में नज़र आ रही हैं. खास बात ये है कि फोटो में शाहिद कपूर की सॉलिड बॉडी देखकर फैंस दंग रह गए हैं. वहीं  मीरा भी अपने एब्स फ्लॉन्ट कर रही हैं.

Shahid Kapoor  vacation Pics 2

शाहिद की हट बॉडी देख फैंस हैरान

इससे पहले शाहिद कपूर ने अपनी कई सेल्फी भी पोस्ट की थीं. इसमें वह अपनी मस्कुलर बॉडी को दिखा रहे थे.  शर्टलेस फोटो में शाहिद धूप में अपनी सॉलिड बॉडी और टैन्ड सेल्फी को फ्लॉन्ट करते दिखे. इसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था.

Shahid Kapoor  vacation Pics 3

शाहिद कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो एक्टर आगामी एक्शन-थ्रिलर फिल्म देवा में बिजी हैं. रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पूजा हेगड़े भी हैं. उनकी फिल्म 'तेरी बातों में उलझा जिया' को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. 

Shahid Kapoor
Advertisment
Advertisment