Advertisment

हॉलीडे में पत्नी मीरा के साथ बच्चे बने Shahid Kapoor, शेयर की 'क्वैक क्वैक' फोटो

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत लंदन में छुट्टियों के मजे ले रहे हैं. एक्टर ने पत्नि के साथ अनदेखी झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर कीं, जिसे देख फैंस भी खूब प्यार लुटा रहे हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Shahid Kapoor Mira Rajput

Shahid Kapoor, Mira Rajput



Shahid Kapoor Mira Rajput Vacation:  शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) बॉलीवुड का पावर कपल में से एक है. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी  पसंद आती है. इन दिनों ये कपल अपने बच्चों संग लंदन में वेकेशन पर निकला हुआ है. मीरा और शाहिद दोनों ही अपने इंस्टाग्राम पर छुट्टियों के मजे लेते हुए कई खूबसूरत तस्वीरे शेयर कर रहे हैं. एक बार फिर शाहिद ने कुछ अनदेखी झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर कीं, जिसे देख फैंस भी खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

Advertisment

शाहिद-मीरा की 'क्वैक क्वैक' तस्वीर

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत के साथ प्यारी सी सेल्फी इंस्टा स्टोरी में शेयर की है, जिसमें वे अपने असली रूप में नजर आए और मस्ती करते दिखे. तस्वीर क्लिक करते समय उन्होंने मीरा राजपूत की ओर देखते हुए जीब बाहर निकालते हुए फनी सा चेहरा बनाया. शाहिद की इस मस्ती को देख मीरा भी खुश हुईं और उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'क्वैक क्वैक'. वहीं, मीरा ने अपने इंस्टा पर कई तस्वीरें शेयर की हैं कैप्शन में लिखा, 'बहुत बिजी गर्मियां रहीं. अंदाजा लगाइए इस साल इसका प्लान किसने बनाया?'

Shahid Kapoor

शाहिद कपूर का वर्कफ्रंट

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने साल 2015 में शादी की थी. वहीं, पिछले महीने 7 जुलाई को ही कपल मने अपनी शादी की 9वीं सालगिरह मनाई. इसके अलावा शाहीद कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो एक्टर अपनी एक्शन-थ्रिलर फिल्म देवा (Deva) के लिए इन दिनों बिजी हैं. रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पूजा हेगड़े भी लीड रोल में हैं. एक्टर को आखिरी बार फिल्म 'तेरी बातों में उलझा जिया' में देखा गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. 

ये भी पढ़ें- Heeramandi एक्टर ने किया खुलासा, कहा- 'सेट पर कम्यूनिकेशन की कमी, भंसाली ने नहीं किया डायरेक्ट...'

actor shahid kapoor Shahid Kapoor Shahid Kapoor wife Mira Rajput Shahid Kapoor family Shahid Kapoor wife Mira rajput
Advertisment
Advertisment