Advertisment

Zain Kapoor Birthday: कितना क्यूट है शाहिद कपूर का बेटा, मां मीरा ने ऐसे किया बर्थडे विश

Zain Kapoor Birthday: एक्टर शाहिद कपूर के बेटे ज़ैन आज अपने छठा बर्थडे मना रहे हैं. इस मौके पर मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे की कई अनदेखी तस्वीर शेयर की.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Zain

Zain Kapoor Birthday

Zain Kapoor Birthday: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपने करियर के साथ-साथ परिवार का भी पूरा ख्याल रखते हैं. एक्टर अपने काम के साथ अपनी पत्नी और बच्चों को भी पूरा वक्त देते हैं. आज शाहिद और मीरा राजपूत के बेटे ज़ैन 6 साल के हो गए हैं. आज जैन के छठे बर्थडे के मौके पर मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे की कई अनदेखी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बहुत प्यारे लग रहे हैं. कुछ फोटो में मीरा अपने बेटे के साथ मस्ती करती हुई भी दिखाई दी.  इसी के साथ मीरा ने इस पोस्ट में बेटे ज़ैन के लिए एक खास नोट भी लिखा. 

Advertisment

मीरा ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

मीरा राजपूत ने बेटे ज़ैन (Zain Kapoor Birthday) की कई अनदेखी तस्वीरें शेयर कि हैं. पहली फोटो में ज़ैन मस्ती भरे अंदाज में पोज करते दिखें. वहीं मनीरा भी अपने बेटे के साथ मस्ती करती नजर आईं. दोनों एक साथ क्रिकेट मैच का लुफ्त उठाते नजर आए. मीरा ने इसी के साथ पोस्ट में लिखा- 'टिमटिमाती आंखें और शरारत से भरी हंसी.. मेरे प्यारे ज़ैन को जन्मदिन की शुभकामनाएं. तुम एकमात्र ऐसे इंसान हो  जिसने मुझे प्यार से भरे दिल और मस्ती से भरी जेबों के साथ अपनी धुनों पर नाचने पर मजबूर कर दिया है. हमेशा चमकते रहो और बड़े सपने देखों मेरे बच्चे. तुम्हें अनंत प्यार.'

ये भी पढ़ें- Viral Video: 'जब वी मेट ने करियर तो टशन ने बदली लाइफ', शाहिद संग ब्रेकअप को लेकर क्या बोलीं करीना?

कैसा बनाया था पिछला बर्थडे 

पिछले साल 5 सितंबर 2023 को, जब ज़ैन कपूर पांच साल के हुए थे, तो मीरा और शाहिद कपूर  ने अपने बेटे के लिए एक मज़ेदार जन्मदिन की पार्टी रखी थी. शाहिद अक्सर अपने बच्चों के साथ समय बिताने से पीछे नहीं हटते हैं. वहीं एक्टर के वर्कफ्रंटी की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म देवा की शूटिंग पूरी की है. जिसमें वह पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगे. इससे पहले एक्टर को आखिरी बार कृति सेनन के साथ तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया में देखा गया था. 

ये भी पढ़ें- Sector 36 Trailer: Vikrant Massey के खूंखार अंदाज को देख कांप जाएगी रूह, सामने आएगा निठारी कांड का असली सच

Shahid Kapoor Mira rajput Zain Kapoor
Advertisment
Advertisment