Advertisment

भाभी मीरा राजपूत ने देवर को बांधी राखी, ससुराल में मनाया रक्षाबंधन, लोग बोले- ये क्या?

बॉलीवुड में रक्षा-बंधन बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया था. शाहिद कपूर के परिवार ने भी साथ मिलकर त्यौहार मनाया और तस्वीरें साझा कीं. हालांकि, लोग मीरा राजपूत की एक फोटो को देख उनसे मायके न जाने की वजह पूछ रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Mira Rajput Raksha Bandhan

Mira Rajput Raksha Bandhan: बॉलीवुड के स्वीट कपल मीरा राजपूत और शाहिद कपूर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. कपल अक्सर अधिकतर त्यौहार अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ मनाते हैं. हाल ही में शाहिद कपूर और उनकी पत्नी ने रक्षा बंधन सेलिब्रेट किया था. कपल ने हैप्पी रक्षा बंधन सेलिब्रेशन की तस्वीरें साझा की हैं. फोटोज में शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, पंकज कपूर, सुप्रिया पाठक, सनाह कपूर और ईशान खट्टर भी नजर आ रहे हैं. खासतौर पर फोटोज में हमने देखा कि शाहिद की पत्नी मीरा ने अपने देवर को राखी बांधी थी. इस फोटो को देख उनसे मायके न जाने की वजह पूछ रहे हैं.

Advertisment

भाभी मीरा ने देवर को बांधी राखी

मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रक्षा बंधन सेलिब्रेट करने के बाद तस्वीरें साझा की थीं. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई फोटो में मीरा अपने देवर ईशान खट्टर को राखी बांधती नजर आ रही हैं. उन्होंने ईशान की इंस्टाग्राम स्टोरी से फोटो रीपोस्ट की थी. इसे देखकर लोगों को हैरानी हुई और सवाल पूछे- कि ये क्या है, देवर के साथ रक्षा बंधन..वहीं अधिकतर लोग मीरा को सपोर्ट करते दिखे. लोगों ने इस फैमिली के बीच प्यार को सराहा. 

Mira Rajput Raksha Bandhan

ईशान के साथ मीरा राजपूत अक्सर मस्ती करती नजर आती हैं. देवर-भाभी के बीच गजब बॉन्डिंग है. वहीं शाहिद भी इनके साथ खुशी-खुशी रील्स वीडियो में मस्ती करते दिख जाते हैं. 

एक फोटो में पूरा कपूर परिवार

दूसरी फोटो में शाहिद, मीरा, पंकज, सुप्रिया और सनाह एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं. ईशान ने मीरा को उनकी मां नीलिमा आजमी द्वारा गुलदस्ता भेंट किए जाने की तस्वीर भी शेयर की. सनाह पंकज और सुप्रिया की बेटी हैं. पंकज की शादी पहले शाहिद की मां नीलिमा से हुई थी. जबकि ईशान नीलिमा और एक्टर राजेश खट्टर के बेटे हैं.

Mira Rajput Raksha Bandhan 1

बता दें कि मीरा और शाहिद ने 7 जुलाई 2015 को गुड़गांव में एक निजी समारोह में शादी की थी. उन्होंने अगस्त 2016 में अपनी पहली बेटी मीशा और सितंबर 2018 में अपने बेटे ज़ैन का स्वागत किया था. 

शाहिद कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह अगली बार मलयालम निर्देशक रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित एक्शन-थ्रिलर देवा में नज़र आएंग. इस फ़िल्म में पूजा हेगड़े और परेश रावल भी हैं. शाहिद इस ज़बरदस्त एक्शन फ़िल्म में पुलिस अफसर के रोल में होंगे.

actor shahid kapoor Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Shahid Kapoor bollywood news hindi Bollywood news and gossip Mira rajput actress mira rajput raksha bandhan Ishaan Khatter Bollywood News
Advertisment
Advertisment