Advertisment

शाहरुख खान के "Oo Antava" डांस पर सामंथा ने किया रिएक्ट, कहा- 'मैंने कभी नहीं सोचा...'

सामंथा ने सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और विक्की कौशल की  "Oo Antava" पर डांस परफॉर्मेंस देखी तो उन्होंने उनके डांस पर अपना रिएक्शन दिया. अबू धाबी में IIFA 2024 में शाहरुख खान और विक्की कौशल के डांस परफॉर्मेंस ने सामंथा का दिल जीत लिया है

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
Oo Antava (Social Media)

Oo Antava (Social Media)

Advertisment

सामंथा ने सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और विक्की कौशल की  Oo Antava पर डांस परफॉर्मेंस देखी तो उन्होंने उनके डांस पर अपना रिएक्शन दिया. हाल ही में अबू धाबी में IIFA 2024 में शाहरुख खान और विक्की कौशल के Oo Antava  पर डांस परफॉर्मेंस ने सामंथा रुथ प्रभु का दिल जीत लिया है. दोनों ने पुष्पा: द राइज के टॉप सॉन्ग पर अपनी परफोर्मेंस देकर मंच पर तूफान ला दिया और वहीं सामंथा जिसने उस गाने पर परफार्मेंस की तो वह उनकी केमिस्ट्री और उनकी एनर्जी से काफी ज्यादा इंप्रेस हुई है. 

Advertisment

सामंथा ने की वीडियो शेयर 

शाहरुख और विक्की कौशल ने इवेंट को होस्ट किया और साथ ही इस गाने पर डांस परफोर्मेंस की. सामंथा ने खुद अपने इंस्टा पर दोनों की डांस वाली रील शेयर की है. एक्ट्रेस ने लिखा, “मैंने दस लाख सालों में ऐसा होने की कभी सोची भी नहीं थी. जो जल्द ही सिटाडेल: हनी बन्नी में दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें - Sikandar: वरुण धवन की भांजी बनेंगी सलमान खान की हीरोइन? सिकंदर के लिए तैयार एक्ट्रेस

Advertisment

विक्की अल्लू अर्जुन की तरह दिखे 

Advertisment


इवेंट की काफी सारी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिनमें शाहरुख को Oo Antava पर नाचते हुए दिखाया गया है. एक वीडियो में उन्हें सामंथा की जगह दिखाया गया है. जबकि विक्की फिल्म पुष्पा: द राइज से Oo Antava के डांस के लिए अल्लू अर्जुन की तरह परफोर्म करते है. 

ये भी पढ़ें - प्रिंसस लुक में नजर आईं ईशा अंबानी, मुगल राज से इंस्पायर्ड ड्रेस में सादगी से खींचा सबका ध्यान

दो स्तों ने आइटम सॉन्ग पर डांस करने के लिए 

Advertisment

एक इंटरव्यू में सामंथा ने कहा था, "जब मुझे Oo Antava पर डांस करने के लिए दिया था, तो अनाउंसमेंट के बाद. हर कोई मुझे बोल रहा था कि आप घर बैठों. आप आइटम सॉन्ग पर डांस मत करों. यहां तक ​​कि मेरे दोस्त, जिन्होंने हमेशा मुझे खुद को चुनौती देने के लिए प्रोत्साहित किया, उन्होंने मुझसे कहा, 'आइटम सॉन्ग मत करो'.

ये भी पढ़ें - पत्नी, बहू और समधन तक दिखा चुकी है पर्दे पर जलवा, मिथुन की तरह ही फिल्मी है उनका परिवार

ये भी पढ़ें - मिथुन चक्रवर्ती की वो 5 फिल्में, जिनके आगे महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्में भी हो गईं फ्लाॅप

Allu Arjun shahrukh khan Vicky Kaushal Samantha Ruth Prabhu samantha ruth prabhu item song actor vicky kaushal Oo Antava Viral Video Samantha Oo Antava Viral Video Oo Antava song iifa Oo Antava IIFA AWARDS IIFA 2024 IIFA 2024 Winners List IIFA Award 2024
Advertisment
Advertisment