Advertisment

Viral Video: प्रीति जिंटा को प्रेग्नेंट करना चाहते थे शाहरुख खान, नहीं...नहीं कहती रही एक्ट्रेस

शाहरुख और प्रीति का एक पुराना वीडियो वायरल हो रह है, जिसमें एक्टर उनसे प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल करते हैं. साथ ही कहते हैं कि वो उन्हें प्रेग्नेंट कर सकते हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
shahrukh preity

Preity Zinta-Shahrukh Khan Video

Preity Zinta-Shahrukh Khan Video: बॉलीवुड की हिट ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में एक नाम शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का भी आता है. दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में स्क्रीन शेयर की है, जिसमें वीर जारा, कल हो ना हो का नाम शामिल है. इस बीच प्रीति और शाहरुख का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. शाहरुख एक्ट्रेस से प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल करते हैं. साथ ही कहते हैं कि वो उन्हें प्रेग्नेंट कर सकते हैं. 

Advertisment

प्रीति को प्रेग्नेंट करना चाहते थे किंग खान?

शाहरुख और प्रीति का एक पुराना वीडियो वायरल (Preity Zinta-Shahrukh Khan Viral Video) रहा है, जो प्रीति के एक टॉक शो का है. इसमें पहले एक्टर कहते हैं- 'क्या तुम मां बनने वाली हो? सवाल सुनते ही प्रीति शरमा जाती हैं. उन्हें समझ नहीं आता कैसे रिएक्ट करना है. फिर किंग खान ने कहा- 'मैं ऐसा कर सकता हूं. मैं तुम्हें प्रेग्नेंट बना सकता हूं.' ये बात सुनकर प्रीति अनकंफर्टेबल हो जाती हैं फिर हंसते हुए नहीं, नहीं कहती है. वहीं, प्रीती कहती हैं कि- 'कैमरा गिर गया है शॉक में.'  वहीं अब सोशल मीडिया पर किंग खान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- अश्लील सीन्स की वजह से भारत में बैन हुईं ये फिल्में, लेकिन अभी भी इस प्लेटफॉर्म पर देख रहे लोग

महिलाओं का साथ चाहते हैं शाहरुख

वहीं, इसी टॉक शो से शाहरुख का एक और वीडियोो सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि वो  महिलाओं के बीच में घिरे रहना चाहते हैं. शाहरुख खान ने कहा- 'मैं हमेशा से चाहता हूं कि मैं महिलाओं के बीच में घिरा रहूं. महिलाएं जागरूक होती हैं. उनके अंदर दयालुता होती है.वो बहुत सॉफ्ट होती हैं.उनकी खुशबू अच्छी होती है. वो खुद भी अच्छी होती हैं और दूसरों को अच्छा महसूस कराती हैं. उनसे ज्यादा कोई प्यारा नहीं होता.मुझे महिलाएं बहुत ज्यादा पसंद हैं.मुझे लड़कियां पसंद हैं और इस बात को मैं किसी से छिपाना नहीं चाहता हूं.'

ये भी पढ़ें- 3.5 करोड़ मिलने पर भी Rajesh Khanna ने ठुकराया था Bigg Boss का ऑफर, जानें वजह

Viral News Shahrukh Khan Video Viral Viral Video shahrukh khan video Preity Zinta Preity Zinta controversy shahrukh khan
Advertisment
Advertisment