Advertisment

IIFA 2024: 'Oo Antava' पर शाहरुख खान-विक्की कौशल ने किया ऐसा डांस, कमर की लचक देख सामंथा हुईं हैरान

Shahrukh Khan-Vicky Kaushal Dance Video:IIFA अवॉर्ड्स 2024 के स्टेज पर शाहरुख खान-विक्क कौशल ने खूब मस्ती की. दोनों सामंथा रूथ प्रभु के गाने 'ऊ अंतवा' पर डांस करते दिखें.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Shahrukh Khan (5)

Shahrukh Khan-Vicky Kaushal Dance Video

Advertisment

Shahrukh Khan-Vicky Kaushal Dance Video: अबू धाबी में इन दिनों IIFA अवॉर्ड्स 2024 की धूम मची हुई है. बॉलीवुड से लेकर साउछ इंडस्ट्री की कई नामी हस्तियों ने अपने खास अंदाज से आईफा में चार चांद लगाए. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने (Shahrukh Khan) IIFA अवॉर्ड्स 2024 को होस्ट करने के साथ अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से मंच पर आग लगा दी. किंग खान के साथ विक्क कौशल (Vicky Kaushal) ने भी मंच पर खूब जलवा बिखेरा. दोनों ने स्टेज पर  खूब मस्ती  की और 'झूमे जो पठान' से लेकर 'ऊ अंतवा' गाने पर डांस किया, जिसके ढेर सारे वीडियोज सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

Advertisment

'ऊ अंतवा' के डांस स्टेप्स को किया  रीक्रिएट 

शाहरुख खान आईफा में सबसे पहले स्टेज पर अपना सिग्रेचर पोज करते हुए ग्रैंड एंट्री ली. इसके बाद वह दर्शकों का मनोरंजन करते दिखें. वहीं,  किंग खान और विक्की कौशल का जो वीडियो  वायरल हो रहा है, उसमें दोनों  अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' के फेमस गाने 'ऊ अंतवा' पर डांस करते दिखें. दोनों ने सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के मजेदार डांस स्टेप्स को रीक्रिएट किया. दोनों की इस शानदार जोड़ी ने वहां मौजूद लोगों के साथ-साथ अपने तमाम फैंस का भी दिल जीत लिया. दोनों के डांस ने दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर दिया. वीडियो में डांस करते हुए शाहरुख, विक्की के हाथ-पैर खींचते भी नजर आए. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- IIFA 2024 Winners List: आईफा उत्सवम में साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जलवा, यहां देखें विनर्स लिस्ट

'झूमे जो पठान'-'तौबा-तौबा'पर किया डांस

Advertisment

वहीं, शाहरुख खान और विक्की कौशल का जो दूसरा वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वह  फिल्म 'पठान' के गाने 'झूमे जो पठान' (Jhoome Jo Pathaan) में डांस करते दिखे. वीडियो में शाहरुख ने करण जौहर और विक्की को गाने के स्पेशल डांस स्टेप्स सिखाए. स्टेज पर इन तीनों के जुगलबंदी को थे वहां मौजूद क्राउड क्रेजी हो गया. इसके अलावा विक्की कौशल अपने हिट गाने 'तौबा-तौबा' (Tauba-Tauba) पर भी शाहरुख  को डांस स्टेप्स  सिखाते दिखें. दोनों ने आईफा की शाम बना दी, सभी के लिए यह एक यादगार और एंटरटेनमेंट से भीर शाम रही, जिसका मजा हर किसी ने लिया.

 

Advertisment

Advertisment

ये भी पढ़ें- 'Devara' देखते-देखते अचानक Jr NTR के फैन की मौत, हॉल में पसरा मातम; जानें क्या है मामला?

Oo Antava song Samantha Oo Antava Viral Video Entertainment News Entertainment news Hindi Vicky Kaushal Vicky Kaushal dance Shahrukh Khan Dance IIFA 2024 Winners List shahrukh khan IIFA 2024
Advertisment
Advertisment