Advertisment

Deepika padukone: शाहरुख खान ने दीपिका पादुकोण से की मुलाकात, अस्पताल पहुंचने से पहले एक्ट्रेस को दी ये सलाह

शाहरुख खान, जो दीपिका पादुकोण के सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं, को उनके एक बच्ची को जन्म देने के कुछ दिनों बाद उनसे मिलने देखा गया. अभिनेत्री के जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिलने की उम्मीद है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Shahrukh Khan deepika padukone

शाहरुख खान ने दीपिका पादुकोण से की मुलाकात, अस्पताल पहुंचने से पहले एक्ट्रेस को दी ये सलाह

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की जोड़ी ने बॉलीवुड को कई यादगार फिल्में दी हैं. ओम शांति ओम (2007) में एक साथ शुरुआत करने से लेकर जवान (2023) तक, दोनों ने कई हिट फिल्मों में अपनी केमिस्ट्री से ऑडियंस का दिल जीता है. हाल ही में, जब दीपिका पादुकोण ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया, शाहरुख खान ने एक बार फिर साबित किया कि उनकी दोस्ती केवल फिल्म सेट तक सीमित नहीं है.

शाहरुख खान ने दीपिका पादुकोण से की मुलाकात

12 सितंबर की रात को, शाहरुख खान मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में नई मां दीपिका पादुकोण से मिलने पहुंचे. दीपिका और उनके पति रणवीर सिंह ने 8 सितंबर, 2024 को एक बच्ची का स्वागत किया, और इस खुशी के मौके पर कई हाई-प्रोफाइल हस्तियां अस्पताल में दीपिका को बधाई देने आईं. शाहरुख खान की इस मुलाकात ने दिखाई कि उनकी दोस्ती और सम्मान केवल ऑन-स्क्रीन ही नहीं, बल्कि ऑफ-स्क्रीन भी गहरा है.

अस्पताल पहुंचने से पहले एक्ट्रेस को दी ये सलाह

दीपिका और शाहरुख का रिश्ता सिर्फ फिल्मी दुनिया तक ही सीमित नहीं है. दोनों ने हैप्पी न्यू ईयर और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्मों में भी साथ काम किया है. उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री जितनी शानदार रही है, उनकी ऑफ-स्क्रीन दोस्ती भी उतनी ही मजबूत है. अक्सर, दोनों एक-दूसरे की तारीफ करते हुए देखे जाते हैं, और उनके रिश्ते में गहरी स्नेह और सम्मान झलकता है.

ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री जितनी शानदार रही

दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में शाहरुख खान से मिली एक सलाह शेयर की थी. शाहरुख ने कहा था, बेबी, हमेशा उन लोगों के साथ काम करना याद रखें जिनके साथ आप जानते हैं कि आप अच्छा समय बिताएंगे, जहां आप जानते हैं कि आप खुद का आनंद लेंगे. दीपिका ने इसे अपने जीवन का एक इम्पॉटेंट सीख मानते हुए कहा, जो कोई भी शाहरुख को जानता है, वह जानता है कि वह ज्ञान से भरा है, और मेरे लिए, यह एक बहुत बड़ी सीख थी.

दीपिका और रणवीर सिंह के जीवन में एक नया अध्याय

अब, जब दीपिका और रणवीर सिंह के जीवन में एक नया अध्याय शुरू हुआ है, उनके चाहने वाले और साथी सितारे उन्हें बधाई देने में पीछे नहीं हैं. करीना कपूर और सारा अली खान जैसी बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां भी उन्हें शुभकामनाएं दे चुकी हैं. करीना कपूर ने कमेंट्स की, सैफू और बेबू की ओर से मम्मी और डैडी को बधाई. भगवान नन्ही परी को आशीर्वाद दें. वहीं, सारा अली खान ने लिखा, आप दोनों को सिर्फ़ खुशियां और आनंद मिले.

actress deepika padukone deepika padukone shahrukh khan Deepika Padukone
Advertisment
Advertisment