Advertisment

लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में SRK को मिला करियर अचीवमेंट अवार्ड, धन्यवाद कहकर एक्टर ने फैंस का दिल जीत लिया

शाहरुख खान को हाल ही में लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में करियर अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया, जहां उन्होंने अपने स्पीच से ऑडियंस को इम्प्रेस कर लिया.

author-image
Garima Sharma
New Update
Shahrukh Khan received 77th Locarno Film Festival Award

Shahrukh Khan received 77th Locarno Film Festival Award

Advertisment

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में बेहद फेमस हैं. अभिनेता को हाल ही में पार्डो अला कैरियरा असकोना-लोकार्नो टूरिज्म अवार्ड के लिए लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की. जहां शाहरुख को करियर अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया. इस दौरान एक्टर ने इटालियन में बोलने की कोशिश की. साथ ही हिन्दी में धन्यवाद कहकर लोगों का दिल जीत लिया. 

 

शाहरुख खान लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल मिला

10 अगस्त, 2024 को शाहरुख खान लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल के 77वें वर्जन में शामिल हुए, जहां उन्हें फेस्टिवल के करियर अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया. पियाजा ग्रांडे में मंच पर उनके द्वारा सम्मान स्वीकार करने के कई वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस शेयर कर रहे हैं. 

एक वीडियो में, होस्ट किंग खान को पार्डो अला कैरियरा असकोना-लोकार्नो पर्यटन अवार्ड का नाम कैसे लिया जाता है, यह सिखाते हुए दिखाई दिए. उन्होंने उनका धन्यवाद किया और फिर आर्ट डायरेक्टर जिओना ए. नाज़ारो से कहा कि अगर वे अगली बार उन्हें बुलाएं तो वे "छोटा नाम" रखें.

नमस्कार बोलकर स्पीच को खत्म किया

अपने स्पीच के दौरान, शाहरुख खान ने ऑडियंस  का आभार व्यक्त करते हुए कहा, मैं आप सभी का धन्यवाद करना चाहता हूं कि आपने मुझे इतने बड़े अवार्ड से स्वागत किया, जितना मैं स्क्रीन पर नहीं करता. उन्होंने यह भी कहा कि लोकार्नो में मौसम बहुत गर्म होने के कारण उन्हें भारत में घर जैसा महसूस हो रहा है.

शाहरुख के स्पीच का एक और खास पल वह था जब उन्होंने मंच पर अपनी भारतीय जड़ों को गर्व से प्रदर्शित किया. उन्होंने अपने स्पीच के अंत में कहा, "मैं अपने दिल की गहराई से और भारत की ओर से आपको धन्यवाद देना चाहता हूं, नमस्कार और धन्यवाद, और भगवान आप सभी का भला करे.

77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में SRK की फिल्म को दिखाया गया 

77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में अवार्ड ने भारतीय सिनेमा में शाहरुख के करियर को दिखाया गया, जिसमें उनकी कई फिल्में शामिल थी. काम की बात करें तो शाहरुख खान अब अपनी फिल्म किंग की शूटिंग शुरू करने के लिए एक्साइटेड हैं. 

Shahrukh Khan acting shahrukh khan films Shahrukh Khan awards Locarno Film Festival Award
Advertisment
Advertisment