Advertisment

Shakira के साथ लाइव शो में मर्दों ने कर दी ऐसी नीच हरकत, स्टेज छोड़कर भागी सिंगर

शकीरा इंटरनेशनल सिंगर और पॉपस्टार हैं. वो हाल में अमेरिका के एक नाइटक्लब में परफॉर्म कर रही थीं. तब दर्शकों की भीड़ में मौजूद एक शख्स उनका गंदा वीडियो रिकॉर्ड करने लगा.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Shakira Viral Video

Shakira Viral Video: कोलंबिया की पॉपस्टार शकीरा के एक वीडियो ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. इस वीडियो को देख हर कोई गुस्से में है. मामला एक सिंगर की गरिमा और सम्मान से जुड़ा है. इस खबर को देखकर आपका भी खून खौल उठेगा. दरअसल, इंटरनेशनल पॉपस्टार शकीरा इसाबेल मेबारक रिपोल जिन्हें शकीरा के नाम से जाना जाता है. वह हाल ही में अमेरिका के एक नाइटक्लब में लाइव शो कर रही थीं. उन्होंने अपने आने वाले गाने 'सोलटेरा' पर परफॉर्म किया था. इसी दौरान शकीरा के साथ वहां मौजूद भीड़ में एक शख्स ने नीच हरकत कर डाली. इस घटना के बाद शकीरा स्टेज छोड़कर भाग गईं. 

Advertisment

क्या है पूरा मामला? 

अमेरिका के फ्लोरिडा में LIV मियामी नाइटक्लब में शकीरा परफॉर्म कर रही थीं. उन्होंने ब्राउन कलर का एक मिडी ड्रेस पहना है. खुले बालों और न्यूड मेकअप में शकीरा बेहद हॉट लग रही हैं. वह अपने फैंस को लुभाने स्टेज के ऊपर चढ़ गईं और डांस करने लगीं. शकीरा के फैंस भी दिल खोलकर झूम रहे थे. कुछ फैंस उनके स्टेप्स कॉपी कर रहे थे. 

गुस्से में स्टेज छोड़कर भाग गईं शकीरा

डांस करते हुए शकीरा ने देखा कि कुछ पुरुष उनकी ड्रेस के नीचे से वीडियो बना रहे थे. वो कैमरे को लो एंगल में रखकर अश्लील वीडियो बनाने की कोशिश कर रहे थे. शकीरा ने जब इसे नोटिस किया फिर अपना ड्रेस ठीक किया.  उन्होंने फैन को ऐसा करने से मना किया. लेकिन दर्शकों की भीड़ में मौजूद लड़कों ने अपनी नीच हरकत जारी रखी जिससे शकीरा भड़क गईं, उन्होंने डांस रोक दिया और स्टेज छोड़कर चली गईं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- बिना ताम-झाम और करोड़ों लुटाए दुल्हन बनीं ये एक्ट्रेसेस, अदिति राव हैदरी की तरह सादगी से रचाई शादी

वीडियो देख भड़के लोग

इस चौंकाने वाली घटना का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है. इसे देखकर लोग बुरी तरह भड़क गए हैं. लोगों का खून खौल गया और वीडियो बनाने वाले शख्स को गाली देने लगे. एक यूजर ने लिखा, "शकीरा स्टेज से चली गईं, क्योंकि लोग उनके ड्रेस के नीचे से वीडियो बना रहे थे, जबकि वह अपने नए सिंगल पर डांस कर रही थीं. हमारे समाज के मर्द कितने घिनौने हैं." 

Advertisment

एक शख्स ने लिखा, "यह वास्तव में निराशाजनक व्यवहार है. कलाकारों को मंच पर और मंच से बाहर दोनों जगह सम्मान मिलना चाहिए. यह बहुत ही घृणित है. शकीरा को चले जाने का पूरा अधिकार था, किसी को भी इस तरह के अपमान का सामना नहीं करना चाहिए. लोगों महिलाओं का सम्मान करना सीखना चाहिए."

Shakira video Shakira Song bollywood news hindi Bollywood news and gossip Shakira Bollywood News Bollywood News in Hindi
Advertisment
Advertisment